A
Hindi News खेल क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका सीरीज से पहले श्रीलंका को लगा झटका, कुसल परेरा को हुआ कोरोना

दक्षिण अफ्रीका सीरीज से पहले श्रीलंका को लगा झटका, कुसल परेरा को हुआ कोरोना

श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुसल जेनिथ परेरा अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज से पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

<p>दक्षिण अफ्रीका सीरीज...- India TV Hindi Image Source : GETTY दक्षिण अफ्रीका सीरीज से श्रीलंका को लगा झटका, कुसल परेरा को हुआ कोरोना

कोलंबो| श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुसल जेनिथ परेरा अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज से पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। विकेटकीपर-बल्लेबाज परेरा कोलंबो में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए प्रशिक्षण शुरू होने से पहले खिलाड़ियों पर किए गए आरटी-पीसीआर परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए।

जून में इंग्लैंड दौरे के दौरान श्रीलंका की अगुवाई करने वाले परेरा कंधे की चोट के कारण पिछले महीने यहां भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से चूक गए थे। वह 2 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज के लिए अभ्यास फिर से शुरू करने की तैयारी कर रहे थे।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने एक बयान में कहा, "पहचान के बाद, परेरा को कोविड -19 से संबंधित चिकित्सा प्रोटोकॉल से गुजरना पड़ रहा है।" एसएलसी के एक प्रवक्ता ने कहा कि परेरा को राष्ट्रीय टीम में शामिल होने से पहले सरकार के क्वारंटाइन नियमों का पालन करना होगा।

हालांकि, यह अभी भी पुष्टि नहीं हुई है कि क्या वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस आने के लिए कंधे की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए तैयार होने के लिए टीम 25 अगस्त के आसपास बायो-बबल में प्रवेश करेगी। श्रीलंका को दो से 14 सितंबर के बीच कोलंबो में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं।

Latest Cricket News