A
Hindi News खेल क्रिकेट मुम्बई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, मैच जीताकर आनन-फानन में मलिंगा पहुंचे श्रीलंका

मुम्बई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, मैच जीताकर आनन-फानन में मलिंगा पहुंचे श्रीलंका

इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में मुम्बई इंडियंस को मैच जीताते ही टीम के प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा रातों-रात श्रीलंका के लिए रवाना हो गये।

लसिथ मलिंगा- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM लसिथ मलिंगा, तेज़ गेंदबाज़ मुंबई इंडियंस 

इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में मुम्बई इंडियंस को मैच जीताते ही टीम के प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा रातों-रात श्रीलंका के लिए रवाना हो गये जिसके पीछें का कारण श्रीलंका का घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट है जिसमें मलिंगा को आज भाग लेना अनिवार्य था

हालांकि क्रिकेटर को बुधवार को रवाना होना था और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच में उनकी भागीदारी पर संदेह था। लेकिन लसिथ मलिंगा ने अपने फ्रैंचाइज़ी के लिए बेहद समर्पण दिखाया, और चेन्नई के खिलाफ मैच खत्म होते ही वो अपनी टीम गॉल के लिए खेलने श्रीलंका रवाना हो गये

दरअसल, इंटरप्रोविंसियल वनडे टूर्नामेंट गाले और कैंडी के बीच मैच आज से शुरू हो रहा है और लसिथ मलिंगा गाले टीम के कप्तान हैं। जिसके चलते आईपीएल मैच के तुरंत बाद उन्हें अपने देश के लिए रवाना होना पड़ा और वर्तमान में कैंडी में पल्लेकेले स्टेडियम में घरेलू मैच खेल रहे हैं।

12 घंटे के भीतर पहुंचे श्रीलंका  

लसिथ मलिंगा ने जब CSK के खिलाफ मैच में दूसरी पारी का 18वां ओवर डाला तब घड़ी में मध्य रात्रि के 12 बज रहे थे। मैच के बाद उन्होंने मुंबई से कोलंबो के लिए उड़ान भरी और यात्रा का समय लगभग 150 मिनट है और वहां से कैंडी पहुंचने में 1 घंटे का समय लगता है। इसका मतलब है कि श्रीलंका के कप्तान सुबह 4 बजे तक अपने देश पहुंच चुके होंगे।

वहां उन्हें घरेलू लिस्ट ए टूर्नामेंट में गॉल टीम की कप्तानी करनी है। उनकी टीम का मुकाबला कैंडी से खेला जा रहा है। जो की सुबह 9:45 से शुरू हो चुका है।

अगले मैच में नहीं होंगे मलिंगा

इसी बीच मुंबई इंडियंस को अपना अगला मुकाबला 6 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। इस मैच के लिए लसिथ मलिंगा उपलब्ध नहीं होंगे। उन्हें 11 अप्रैल तक घरेलू लिस्ट ए टूर्नामेंट में हिस्सा लेना है।

वह 13 अप्रैल को राजस्थान रॉयल के खिलाफ होने वाले मुंबई के मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। उससे पहले के मैचों में मुंबई इंडियंस को अपने इस मैच जीताऊ गेंदबाज़ की कमी जरुर खलेगी।

Latest Cricket News