A
Hindi News खेल क्रिकेट लसिथ मलिंगा नहीं होंगे श्रीलंका के दूसरे रेजिडेंशियल कैम्प का हिस्सा

लसिथ मलिंगा नहीं होंगे श्रीलंका के दूसरे रेजिडेंशियल कैम्प का हिस्सा

श्रीलंका के T20 कप्तान लसिथ मलिंगा 22 जून से कैंडी में शुरू हो रहे टीम के दूसरे रेजिडेंशियल ट्रेनिंग कैम्प का हिस्सा नहीं होंगे।

<p>लसिथ मलिंगा नहीं...- India TV Hindi Image Source : GETTY लसिथ मलिंगा नहीं होंगे श्रीलंका के दूसरे रेजिडेंशियल कैम्प का हिस्सा

श्रीलंका के T20 कप्तान लसिथ मलिंगा 22 जून से कैंडी में शुरू हो रहे टीम के दूसरे रेजिडेंशियल ट्रेनिंग कैम्प का हिस्सा नहीं होंगे। श्रीलंका की 24 सदस्यीय टीम गुरूवार को घोषित की गई थी।

पल्लेकेले स्टेडियम में कैम्प के दौरान कोच और अन्य सहयोगी स्टाफ की 6 सदस्यीय यूनिट खिलाड़ियों के साथ काम करेगी। श्रीलंका के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा, ‘‘अगले कैम्प की तैयारियां इस तरह से की गई है कि कोरोना वायरस महामारी के बाद श्रीलंका सबसे अच्छी तैयारी वाली टीम हो और कभी भी खेलने के लिये तैयार रहे।’’ 

टीम के सभी सदस्य कोलम्बो में इस महीने की शुरुआत में आयोजित पहले कैम्प के दौरान स्वास्थ्य संबंधी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करते रहेंगे। बता दें, भारत ने इस महीने के आखिर में होने वाले श्रीलंका दौरे को कोरोना के खतरे के चलते रद्द कर दिया था। वहीं, जुलाई में प्रस्तावित श्रीलंका का बांग्लादेश दौरे पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।

कैम्प के लिये टीम इस प्रकार है : दिमुथ करूणारत्ने, दिनेश चांदीमल, लाहिरू तिरिमन्ने, एंजेलो मैथ्यूज, तिसारा परेरा, धनुष्का गुणतिलका, कुसल जेनिथ परेरा, दिलरूवान परेरा, सुरंगा लकमल, धनंजय डिसिल्वा, निरोशन डिकवेला, दासुन शनाका, विश्वा फर्नांडो, कासुन रंजीता, लाहिरू कुमारा, नुवान प्रदीप, इसुरू उदाना, वानिंडु हसारनागा, लक्षाण संदाकन, लसिथ ई , ओशाडा फर्नांडो, अविष्का फर्नाडो, कुसल मेंडिस और भानुका राजपक्षा। 

Latest Cricket News