A
Hindi News खेल क्रिकेट लेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने आयरलैंड के गैरेथ डेलानी के साथ किया करार

लेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने आयरलैंड के गैरेथ डेलानी के साथ किया करार

लेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने मंगलवार को आयरलैंड के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर गैरेथ डेलानी के साथ 2020 सीजन के लिए क्लब के विदेशी खिलाड़ी के रूप में करार करने की घोषणा की।

<p>लेस्टरशायर काउंटी...- India TV Hindi Image Source : ICC लेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने आयरलैंड के गैरेथ डेलानी के साथ किया करार

लेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने मंगलवार को आयरलैंड के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर गैरेथ डेलानी के साथ 2020 सीजन के लिए क्लब के विदेशी खिलाड़ी के रूप में करार करने की घोषणा की।

क्लब ने एक बयान में कहा, "ऑल-राउंडर गैरेथ डेलानी 2020 विटैलिटी ब्लास्ट प्रतियोगिता के लिए उपलब्ध होंगे, जिसमें नॉकआउट चरण भी शामिल है।"

डेलानी का T20I में स्ट्राइक रेट 150 से अधिक का है और लेग स्पिनर के रूप में प्रभावशाली इकोनॉमी रेट भी है। ऑलराउंडर के अंतरराष्ट्रीय टी 20 आंकड़ों की बात करें तो उनके नाम ओमान के खिलाफ सिर्फ 49 गेंदों में नाबाद 89 रन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर दर्ज है।

डेलानी आयरलैंड टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैचों में बल्लेबाजी की थी, जहां उन्होंने टॉम बैंटन का विकेट भी लिया था। डेलानी ने क्लब के साथ करार करने पर अपनी खुशी व्यक्त की और कहा कि वह लेस्टरशायर के लिए खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं। 

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने डेलानी के हवाले से कहा, "मैं वास्तव में ब्लास्ट में खेलने के लिए उत्साहित हूं, मैं वास्तव में अनिश्चित था अगर मुझे काउंटी क्रिकेट में खेलने का अवसर मिलेगा, तो मैं लेस्टरशायर के साथ खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं। ये मौका देने के लिए मैं क्लब और क्रिकेट आयरलैंड का बहुत आभारी हूं।" उन्होंने कहा, "यह एक चुनौतीपूर्ण माहौल होगा, लेकिन इससे मैं अपने खेल को और विकसित करने की उम्मीद कर रहा हूं।"

लेस्टरशायर के CCC हेड कोच पॉल निक्सन ने कहा, "गैरेथ एक प्रतिभाशाली युवा ऑल-राउंडर है जिन पर हम कुछ समय से नजर रख रहे थे।" उन्होंने कहा, हम एक शीर्ष क्रम के बल्लेबाज और एक लेग स्पिन गेंदबाज की तलाश कर रहे थे और गैरेथ दोनों ही भूमिका में फिट बैठते हैं।"

Latest Cricket News