A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड की ओर से वनडे डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन

इंग्लैंड की ओर से वनडे डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन

लियाम लिविंगस्टोन अगले दो मैचों के लिए इंग्लैंड की वनडे टीम में चुने जाने पर काफी रोमांचित हैं। 

<p>इंग्लैंड की ओर से...- India TV Hindi Image Source : GETTY इंग्लैंड की ओर से वनडे डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन

लियाम लिविंगस्टोन अगले दो मैचों के लिए इंग्लैंड की वनडे टीम में चुने जाने पर काफी रोमांचित हैं। लियाम लिविंगस्टोन को जो डेनली की जगह 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है जो बैक (पीठ) में समस्या के चलते अगले दो बचे वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं। टीम में चुने जाने के बाद लिविंगस्टोन ने अपनी एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह खेलने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "लेट्स गो"

लिविंगस्टोन इससे पहले इंग्लैंड के लिए दो टी20 मैच खेल चुके हैं और वो अगर आयरलैंड के खिलाफ मैदान में उतरते हैं तो उनका ये वनडे क्रिकेट में डेब्यू होगा। हालांकि पिछले सप्ताह से डेनली इंग्लैंड की वनडे क्रिकेट ट्रेनिंग कैम्प में हिसा ले रहे थे। जिसके बाद अब वो चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए हैं। 

वहीं तीन मैचों की सीरीज की बात करें तो आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में इंग्लैंड ने सैम बिलिंग्स की बल्लेबाजी व डेविड विली की जबर्दस्त गेंदबाजी से 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। इस तरह तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है। अब सीरीज का दूसरा मैच 1 अगस्त को खेला जाएगा।

Latest Cricket News