A
Hindi News खेल क्रिकेट लियाम लिविंगस्टोन ने पाकिस्तान के खिलाफ लगाया 122 मीटर लंबा छक्का, वीडियो वायरल

लियाम लिविंगस्टोन ने पाकिस्तान के खिलाफ लगाया 122 मीटर लंबा छक्का, वीडियो वायरल

16वें ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को सामने की तरफ मैदान के बाहर छक्का लगाया। यह छक्का 122 मीटर लंबा था।

Liam Livingstone hits 122m long six against Pakistan, video goes viral- India TV Hindi Image Source : TWITTER Liam Livingstone hits 122m long six against Pakistan, video goes viral

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला हेडिंग्ले, लीड्स में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 200 रन पर ढेर हो गई। मेजबानों की ओर से कप्तान जोस बटलर ने 59 और लियाम लिविंगस्टोन ने 39 रन की धमाकेदार पारी खेली। लिविंगस्टोन ने अपनी इस पारी के दौरान एक ऐसा छक्का लगाया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है।

16वें ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को सामने की तरफ मैदान के बाहर छक्का लगाया। यह छक्का 122 मीटर लंबा था। इस छक्के को देखने के बाद हर कोई हैरान है। आप भी देखें वीडियो-

बात, इंग्लैंड पाकिस्तान टी20 सीरीज की करें तो पाकिस्तान ने पहले टी20 में मेजबानों को धूल चटाई थी जिस वजह से दूसरे टी20 में वह बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरे थे।

इंग्लैंड की शुरुआत इस मैच में अच्छी नहीं रही थी। इमाद वसीम ने जेसन रॉय और डेविड मलान को जल्दी पवेलियन भेज दिया था, लेकिन इसके बाद बटलर का साथ देने आए मोइन अली (36) ने तेजी से रन बनाकर टीम को संभाला। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा लिविंगस्टोन ने 23 गेंदों पर तीन छक्के और दो चौके लगाकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने खबर लिखे जाने तक तीन विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिए हैं। जीत के लिए उन्हें 58 गेंदों पर 119 रनों की जरूरत है। क्रीज पर इस समय हफीज के साथ फखर जमन मौजूद हैं।

Latest Cricket News