A
Hindi News खेल क्रिकेट बिग बैश लीग (BBL) में हिस्सा लेने के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स में वापसी करेंगे लियाम लिविंगस्टोन

बिग बैश लीग (BBL) में हिस्सा लेने के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स में वापसी करेंगे लियाम लिविंगस्टोन

इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन बिग बैश लीग (बीबीएल) में हिस्सा लेने के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स में वापसी करेंगे। 

<p>बिग बैश लीग (BBL) में...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES बिग बैश लीग (BBL) में हिस्सा लेने के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स में वापसी करेंगे लियाम लिविंगस्टोन

इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन बिग बैश लीग (बीबीएल) में हिस्सा लेने के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स में वापसी करेंगे। लियाम पिछले सीजन 425 रन बनाकर टीम के टॉप स्कोरर थे। इस दौरान उन्होंने विकेटकीपर जोश इंग्लिस के साथ 100 से ज्यादा रनों की 3 खतरनाक साझेदारी की थी। उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ किय़ा था जिसमें उन्होंने 54 गेंद पर 7 छक्कों की मदद से 79 बनाए थे।

लिविंगस्टोन ने कहा कि पर्थ में वापसी का निर्णय एक आसान था। उन्होंने एक बयान में कहा, "मैंने पिछले सीजन में पर्थ के साथ काफी बेहतरीन समय बिताया था। मैं वहां वापस लौटने और उस नारंगी रंग की शर्ट को वापस पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैंने पिछले साल बल्लेबाजी का आनंद लिया और 'इंगो' के साथ एक शानदार साझेदारी बनाई। स्कॉर्चर्ल का बीबीएल में एक समृद्ध इतिहास है, उम्मीद है कि हम सीजन को मजबूत बना सकते हैं और टीम के नाम एक और बिग बैश खिताब जोड़ सकते हैं।"

IPL 2020 : दिल्ली के खिलाफ मिली हार से निराश हैं राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ, बल्लेबाजों को दी यह सलाह

पर्थ स्कॉर्चर्स के कोच एडम वोग्स ने कहा, "यह बहुत अच्छी बात है कि लियाम बीबीएल 10 के लिए फिर से हमारे साथ जुड़ने के लिए सहमत हो गया है> उसने पिछले सीजन में टॉप रन-स्कोरर के रूप में शानदार प्रदर्शन किया। उसने हमारी टीम के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। वह टीम में अहम भूमिका निभाता है।"

Latest Cricket News