A
Hindi News खेल क्रिकेट कुलदीप यादव ने माना, बिना खेले बायो-बबल में रहना काफी मुश्किल

कुलदीप यादव ने माना, बिना खेले बायो-बबल में रहना काफी मुश्किल

कुलदीप यादव ने कहा है कि बिना खेले बायो-बबल में जीवन काफी कठिन है और आत्म-संदेह पैदा करता है।

<p>बिना खेले बायो-बबल...- India TV Hindi Image Source : GETTY बिना खेले बायो-बबल में रहना काफी मुश्किल : कुलदीप

श्रीलंका के खिलाफ रविवार को पहले वनडे मुकाबले में 48 रन देकर दो विकेट लेने वाले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि बिना खेले बायो-बबल में जीवन काफी कठिन है और आत्म-संदेह पैदा करता है।

26 वर्षीय कुलदीप ने पिछले 16 महीनों में बहुत कम क्रिकेट खेला है। उन्होंने पिछले 16 महीनों में सिर्फ एक टेस्ट और तीन वनडे में ही शिरकत की है। यादव ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के बाद कहा, "बायो-बबल में जीवन मुश्किल है। अगर आप नहीं खेल रहे हैं, तो आपके मन में संदेह पैदा हो जाता है।"

कुलदीप ने वर्चुअल मीडिया इन्ट्रेक्शन में कहा, "बहुत से लोग हैं, जो आपसे बात करना चाहते हैं और आपकी मदद करना चाहते हैं लेकिन अगर आप बहुत से लोगों से बात करते हैं, तो आप अपने भीतर संदेह पैदा करते हैं। यह एक टीम स्पोर्ट है। कुछ लोगों को मौके मिलते हैं, कुछ को नहीं। हमें अपने मौके का इंतजार करना चाहिए।"

यादव और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल दोनों लंबे समय बाद खेल रहे थे। दोनों स्पिनरों ने दो-दो विकेट लिए जिससे श्रीलंका पर अंकुश लगाने में मदद मिली। कुलदीप ने कहा, "मैं अपनी गति बदल रहा था, क्योंकि पहली पारी में पिच धीमी, सूखी थी और कुछ मदद मिली थी। मैं गति बदलने की कोशिश कर रहा था। मैं कभी फ्लाइट दे रहा था तो कभी गति बढ़ा रहा था। मैं बल्लेबाजों को इतना समय नहीं दे रहा था कि उन्हें सेटल होने दे सकूं। वह मेरी योजना थी। मैं बहुत खुश था कि टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। जिस तरह से हमने बल्लेबाजी की। मैं बहुत खुश था।"

Latest Cricket News