A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus 4th Test, Day 3 Highlights : दूसरे दिन चमके शार्दुल और सुंदर, ऑस्ट्रेलिया ने हासिल की 54 रनों की बढ़त

Ind vs Aus 4th Test, Day 3 Highlights : दूसरे दिन चमके शार्दुल और सुंदर, ऑस्ट्रेलिया ने हासिल की 54 रनों की बढ़त

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच के लाइव अपडेट्स के लिए इंडिया टीवी के साथ बने रहें।

India vs Australia- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES India vs Australia

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के दूसरे दिन का आखिरी सत्र बारिश में धुल गया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 2 विकेट पर 62 रन बना लिए थे। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने मार्नस लाबुशेन की शतकीय पारी की बदौलत अपनी पहली पारी में 369 रन बनाए। दूसरे दिन भारत ने शुभमन गिल (7) के रुप में महज 11 रन के टीम स्कोर पर पहला विकेट खो दिया। इसके बाद रोहित ने पारी संभालने की कोशिश की लेकिन गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलते हुए वह भी 44 रन के निजी स्कोर पर नॉथन लॉयन का शिकार बन गए। रोहित शर्मा ने पुजारा के साथ मिलकर 49 रन की साझेदारी की। चायकाल तक चेतेश्वर पुजारा 8 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 2 रन बनाकर नाबाद थे। इसके बाद भारी बारिश शुरु हो गई और चायकाल के बाद एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। इस तरह भारतीय टीम मेजबान ऑस्ट्रेलिया के स्कोर से अभी भी 307 रन पीछे है।

Latest Cricket News