A
Hindi News खेल क्रिकेट New Zealand vs India 3rd ODI : कब, कहां और कैसे देखें लाइव क्रिकेट मैच

New Zealand vs India 3rd ODI : कब, कहां और कैसे देखें लाइव क्रिकेट मैच

सीरीज हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब मंगलवार को यहां बे ओवल मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे मैच को जीतकर खुद को सीरीज में क्लीन स्वीप होने से बचाना चाहेगी।

India vs New Zealand, 3rd ODI, Bay Oval, Mount Maunganui, New Zealand vs India, 3rd ODI, Live on Sta- India TV Hindi India vs New Zealand, 3rd ODI, Bay Oval, Mount Maunganui, New Zealand vs India, 3rd ODI, Live on Star Sports: भारत का न्यूजीलैंड दौरा, IND VS NZ जानें, कब-कहां-कैसे देखें , हॉटस्टार LIVE स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट क्रिकेट स्टेडियम, टीवी पर ऑनलाइन कैसे देखें  

 न्यूजीलैंड ने यहां के बे ओवल मैदान पर मंगलवार को खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के अंतिम मुकाबले में भारत को पांच विकेट से हराकर सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली। भारत ने लोकेश राहुल (112) के करियर के पांचवें शतक की बदौलत सात विकेट पर 296 रन का स्कोर बनाया, जिसे न्यूजीलैंड ने 17 गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत को 14 साल बाद किसी द्विपक्षीय सीरीज में क्लीन स्वीप झेलना पड़ा है। मेजबान न्यूजीलैंड की ओर से हेनरी निकोलस ने 80, मार्टिन गुप्टिल ने 66, कोलिन डी ग्रैंडहोम ने नाबाद 58 और टॉप लाथम ने 32 रनों की पारी खेली। भारत के लिए युजवेंद्र चहल ने तीन और शार्दूल ठाकुर तथा रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट लिए।

यहां जानें मैच से जुड़ी अहम जानकारियां

न्यूजीलैंड बनाम भारत के बीच तीसरा वनडे मैच कब खेला जाएगा?

न्यूजीलैंड बनाम भारत के बीच तीसरा वनडे मैच 11 फरवरी को खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड बनाम भारत के बीच तीसरा वनडे मैच कितने बजे से शुरू होगा?

न्यूजीलैंड बनाम भारत के बीच तीसरा वनडे भारतीय समयानुसार सुबह 07:30 बजे शुरू होगा। टॉस 7 बजे होगा।

न्यूजीलैंड बनाम भारत के बीच तीसरा वनडे मैच कहां खेला जाएगा?

न्यूजीलैंड बनाम भारत तीसरा वनडे मैच बे ओवल, माउंट माउंगानुई में खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड बनाम भारत तीसरा वनडे मैच का लाइव प्रसारण कहां देखा जा सकता है?

न्यूजीलैंड बनाम भारत तीसरा वनडे मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स (Star Sports 1 And Star Sports 3) पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखा जा सकता है।

न्यूजीलैंड बनाम भारत तीसरा वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखे सकते हैं?

न्यूजीलैंड बनाम भारत तीसरा वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप Hotstar पर देख सकते हैं।

Latest Cricket News