A
Hindi News खेल क्रिकेट धोनी पर उंगली उठा रहे लोग अपने गिरेबान में झांके: शास्त्री

धोनी पर उंगली उठा रहे लोग अपने गिरेबान में झांके: शास्त्री

शास्त्री ने कहा, "धोनी पर बोलने से पहले लोगों को अपने करियर की ओर देखना चाहिए। पूर्व कप्तान के अंदर अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है और टीम की यह जिम्मेदारी है कि वह लेजेंड खिलाड़ी का बचाव करे।" कोच ने कहा कि टीम इस समय प्रदर्शन और योग्यता पर बन रही है।

Look at your career before commenting on MS Dhoni: Ravi...- India TV Hindi Look at your career before commenting on MS Dhoni: Ravi Shastri

कोलकाता: भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री मंगलवार को एक बार फिर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बचाव में आए। शास्त्री ने धोनी के आलोचकों को एक बार फिर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो दो बार के विश्व विजेता कप्तान पर उंगली उठा रहे हैं, उन्हें अपनी गिरेबान में झांकना चाहिए।

शास्त्री ने कहा, "धोनी पर बोलने से पहले लोगों को अपने करियर की ओर देखना चाहिए। पूर्व कप्तान के अंदर अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है और टीम की यह जिम्मेदारी है कि वह लीजेंड खिलाड़ी का बचाव करे।" कोच ने कहा कि टीम इस समय प्रदर्शन और योग्यता पर बन रही है।

उन्होंने कहा, "विकेट के पीछे और बल्ले से उनकी योग्यता को देखते हुए धौनी से बेहतर कोई और विकल्प नहीं है। इसके अलावा मैदान पर उनकी सतर्कता और चपलता का कोई सानी नहीं है।"

हार्दिक पांड्या को श्रीलंका सीरीज में आराम दिया गया है। इस पर शास्त्री ने कहा, "यह टीम एक व्यक्ति की टीम नहीं है। हम साथ में हारते हैं और जीतते भी साथ में हैं।" शास्त्री ने फील्डिंग को लेकर अपनी टीम की तारीफ करते हुए कहा, "फील्डिंग के मामले में यह टीम इस समय विश्व में सर्वश्रेष्ठ है और यही इस टीम को बाकी की भारतीय टीमों से अलग करता है।"

भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सिरीज़ खेलनी है जिसका पहला मैच गुरुवार से ईडन गरडस स्टेडियम में खेला जाएगा। उन्होंने कहा, "यह टीम हमेशा मैदान में जीतने के लिए उतरती है। हम दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले डेढ़ महीने तक चलने वाली इस सिरीज़ को जीतना चाहते हैं।"

Latest Cricket News