A
Hindi News खेल क्रिकेट COVID-19 टेस्ट पास करने के बाद ही 15 अगस्त को इंग्लैंड रवाना हों पाएंगे शोएब मलिक

COVID-19 टेस्ट पास करने के बाद ही 15 अगस्त को इंग्लैंड रवाना हों पाएंगे शोएब मलिक

शोएब मलिक को साउथैम्पटन में पाकिस्तानी टीम से जुड़ने के लिये रवाना होने से पहले कोविड-19 की दो जांच करानी होंगी।

<p>COVID-19 टेस्ट पास करने के...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES COVID-19 टेस्ट पास करने के बाद ही 15 अगस्त को इंग्लैंड रवाना हों पाएंगे शोएब मलिक

कराची। टी20 विशेषज्ञ शोएब मलिक को 28 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला से पहले साउथम्पटन में पाकिस्तानी टीम से जुड़ने के लिये रवाना होने से पहले कोविड-19 की दो जांच करानी होंगी और इनमें नेगेटिव आने की स्थिति में ही वह 15 अगस्त को रवाना हो सकते हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बयान में कहा, ‘‘पीसीबी 15 अगस्त को टी20 विशेषज्ञ शोएब मलिक को साउथम्पटन भेजने की योजना बना रहा है लेकिन प्रोटोकॉल के अनुसार इसके लिये उन्हें दो कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव आना होगा।’’

मौजूदा टेस्ट श्रृंखला के बाद टी20 श्रृंखला जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में आयोजित की जायेगी जिनके मैच 28 अगस्त, 30 अगस्त और एक सितंबर को खेले जायेंगे।

पीसीबी ने मलिक को देर से इंग्लैंड में टीम से जुड़ने की अनुमति दे दी थी क्योंकि वह संयुक्त अरब अमीरात में अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान कोविड-19 के कारण साल के शुरू से अपनी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और एक साल के बेटे इजहान से नहीं मिले थे। 

Latest Cricket News