A
Hindi News खेल क्रिकेट सचिन की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले आरोपी को कोलकता से गिरफ़्तार कर मुंबई लाया गया

सचिन की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले आरोपी को कोलकता से गिरफ़्तार कर मुंबई लाया गया

सचिन तेंदुलकर की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले आरोपी को कोलकाता से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया. आरोपी का नाम देबकुमार मैती है और वो कई महीनो से सचिन की बेटी से सम्पर्क करने की कोशिश में लगा हुआ था

सचिन, सारा, आरोपी- India TV Hindi सचिन, सारा, आरोपी

सचिन तेंदुलकर की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले आरोपी को कोलकाता से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया. आरोपी का नाम देबकुमार मैती है और वो कई महीनो से सचिन की बेटी से सम्पर्क करने की कोशिश में लगा हुआ था. उसने सचिन की बेटी के नाम का टेटू भी अपने हाथ पर बनवाया था और पेंटिंग भी बना रहा था. जनवरी 2 से आरोपी ने सचिन के घर 15 से ज्यादा काल भी किये और शादी करने की बात कही थी. 

दरअसल सारा को एक शख़्स बार बार फोन करके परेशान कर रहा था. फोन करने वाले का दावा था कि वह सारा से प्यार करता है और उनसे शादी करना चाहता है. मीडिया की ख़बरों के अुनसार इस बारे में सारा की ओर से पुलिस में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई. उन्होंने अपनी रिपोर्ट में कहा कि देवकुमार मैती नाम का शख्स उन्हें फोन करके बार बार परेशान कर रहा है.

कहा जा रहा है कि उसने सचिन के घर पर करीब 20 फोन कॉल्स किए. इसके अलावा उसने सारा को किडनेप करने की धमकी भी दी. सारा की रिपोर्ट के अनुसार, यह शख्स उन्हें फोन पर शादी के लिए प्रपोज भी किया करता था. सचिन तेंदुलकर के परिवार ने बांद्रा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. 

Latest Cricket News