A
Hindi News खेल क्रिकेट टी20 सीरीज में 'मेहमान' बने रहे टीम इंडिया के ये पांच खिलाड़ी, नहीं मिला एक भी मैच में मौका

टी20 सीरीज में 'मेहमान' बने रहे टीम इंडिया के ये पांच खिलाड़ी, नहीं मिला एक भी मैच में मौका

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, वॉशिंगटन सुंदर को एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया।

Indian Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Indian Cricket Team

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज खत्म हो चुकी है। टीम इंडिया ने सीरीज का तीसरा मैच जीता और इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई। आज हम आपको उन पांच खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्हें पूरी टी20 सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला और ये खिलाड़ी टी20 सीरीज के दौरान में टीम के लिए मेहमान की तरह नजर आए। ये खिलाड़ी रहे मनीष पांडे, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, उमेश यादव और वॉशिंगटन सुंदर।

Highlights

  • भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज बराबरी पर खत्म हुई
  • भारतीय टीम ने आखिरी टी20 अपने नाम किया
  • पांच खिलाड़ियों को एक भी मैच में मौका नहीं मिला

इन पांचों खिलाड़ियों में से किसी को भी एक भी टी20 में खेलने का मौका नहीं मिला। सबसे ज्यादा हैरानी तो युजवेंद्र चहल को टीम से बाहर करने पर हुई। क्योंकि चहल को भारतीय टीम का प्रमुख स्पिनर माना जाता है लेकिन इसके बावजूद उन्हें एक भी मैच में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बनाया गया।

वहीं, इस दौरान माना जा रहा था कि मनीष पांडे को के एल राहुल की जगह टीम में मौका दिया जा सकता है। लेकिन राहुल के खराब प्रदर्शन के बावजूद पांडे को एक भी मैच में टीम में जगह नहीं दी गई। आपको बता दें कि अब टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज खेलनी है और टेस्ट सीरीज का ऐलान पहले ही किया जा चुका है।

टेस्ट स्क्वॉड में उमेश यादव को छोड़कर इनमें से कोई भी खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं है और ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या वनडे सीरीज में इनमें से किसी खिलाड़ी को मौका मिल पाता है या ये बिना कोई मैच खेले ही टीम से बाहर कर दिए जाते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है और टेस्ट सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाएगा। पहली बार टीम इंडिया जीत के दावेदार के रूप में ऑस्ट्रेलिया गई है।

Latest Cricket News