A
Hindi News खेल क्रिकेट पीएसएल के बाकी बचे मैचों से दूर रह सकते है कई विदेशी खिलाड़ी

पीएसएल के बाकी बचे मैचों से दूर रह सकते है कई विदेशी खिलाड़ी

कोरोना वायरस के मामलों के कारण मार्च में महज 10 मैचों के बाद पीएसएल को स्थगित कर दिया गया, इसके बचे हुए 24 मुकाबले एक जून से फिर से शुरू होंगे। 

PSL, Pakistan, cricket, sports - India TV Hindi Image Source : TWITTER/PSL PSL 

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सत्र के बचे हुए मैचों से दूसरी प्रतिबद्धताओं के कारण कई विदेशी खिलाड़ी दूर रह सकते है जिससे इसकी छह फ्रेंचाइजियों को नये क्रिकेटरों से करार करना पड़ सकता है। कोरोना वायरस के मामलों के कारण मार्च में महज 10 मैचों के बाद पीएसएल को स्थगित कर दिया गया, इसके बचे हुए 24 मुकाबले एक जून से फिर से शुरू होंगे। 

उसी समय इंग्लैंड में टी20 लीग के अलावा कई इंटरनेशनल सीरीज का भी आयोजन होना है। कई खिलाड़ी इंग्लैंड की टी20 लीग से जुड़े हैं जबकि कई अपनी राष्ट्रीय टीमों को सेवाएं देंगे। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 | धोनी के बाद कौन बनेगा सीएसके का नया कप्तान? माइकल वॉर्न ने दिया अनोखा सुझाव

एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा, ‘‘ अब समस्या यह है कि इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों ने पीएसएल 2021 से करार किया था लेकिन वे नौ जून से शुरू होने वाले विटालिटी ब्लास्ट (इंग्लैंड की घरेलू टी20 प्रतियोगिता) से भी जुड़े है। इसके साथ ही उस समय इंग्लैंड की टीम अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेलेगी। इससे फ्रेंचाइजियों की मुश्किलें बढ़ गयी हैं।’’ 

जून में श्रीलंका, अफगानिस्तान, बांग्लादेश और वेस्ट इंडीज की टीमों के भी मैच है जिससे पीएसएल के लिए स्थिति और खराब हो गयी है। 

Latest Cricket News