A
Hindi News खेल क्रिकेट CSK कैंप के लिए चेन्नई रवाना हुए सुरेश रैना के साथ कई खिलाड़ी, एयरलाइन को कहा शुक्रिया!

CSK कैंप के लिए चेन्नई रवाना हुए सुरेश रैना के साथ कई खिलाड़ी, एयरलाइन को कहा शुक्रिया!

सभी खिलाड़ी चेन्नई में 7 दिन क्वारैंटाइन में रहकर ही एमए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगे। इस दौरान उनके अनिवार्य 3 कोरोना टेस्ट भी होंगे।

Suresh Raina- India TV Hindi Image Source : INSTA- @SURESHRAINA3 Suresh Raina

कोरोना महामारी के बीच यूएई में इंडियन प्रीमीयर लीग खेलने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) के खिलाड़ी अपने पहले पड़ाव यानि घर से निकलकर चेन्नई के लिए रवाना हो चुके हैं। जिसकी तस्वीर सुरेश रैना ने खिलाड़ियों के साथ अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर डाली है। जिसमें रैना के साथ चेन्नई टीम के कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, सीएसके के सभी खिलाड़ी 15 अगस्त से ट्रेनिंग कैंप शुरू करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, अंबाती रायुडु और पीयूष चावला समेत सभी खिलाड़ी 14 अगस्त को चार्टर्ड फ्लाइट से चेन्नई पहुँच रहे हैं। इसी कड़ी में रैना ने फ्लाइट के अंदर से फोटो शेयर करते हुए अपने इन्स्टाग्राम पर लिखा, "शुक्रिया! एयरलाइन विस्तारा।"

इस तरह रैना की इस फोटो में रैना की उनके बगल में पियूष चावला जबकि पीछे दीपक चाहर भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में इस चार्टेड फ्लाइट में और कौन - कौन से खिलाड़ी है उसके बारे में कहना ठीक नहीं है। 

बता दें कि सभी खिलाड़ी चेन्नई में 7 दिन क्वारैंटाइन में रहकर ही एमए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगे। इस दौरान उनके अनिवार्य 3 कोरोना टेस्ट भी होंगे। रिपोर्ट निगेटिव आने वाले पर ही खिलाड़ी सीएसके टीम के साथ 22 अगस्त को यूएई रवाना हो सकेंगे। इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक बायो-सिक्योर माहौल में होगा।

Latest Cricket News