A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के कोच मार्क कोलेस ने दिया इस्तीफा

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के कोच मार्क कोलेस ने दिया इस्तीफा

पाकिस्तान महिला टीम के मुख्य कोच मार्क कोलेस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पारिवारिक कारणों से इस्तीफा दिया और वह अगले महीने न्यूजीलैंड लौट रहे हैं।

paksitan women cricket team- India TV Hindi Image Source : PAKISTAN CRICKET पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के कोच मार्क कोलेस ने दिया इस्तीफा

लाहौर| पाकिस्तान महिला टीम के मुख्य कोच मार्क कोलेस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पारिवारिक कारणों से इस्तीफा दिया और वह अगले महीने न्यूजीलैंड लौट रहे हैं। मार्क ने अक्टूबर-2017 में कोच पद की जिम्मेदारी संभाली थी और उनका अनुबंध अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप तक के लिए था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में मार्क के हवाले से लिखा, "मैंने बड़े भारी दिल से अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है। अपने काम का मैंने बहुत लुत्फ उठाया। इस समय हालांकि मेरी पारिवारिक जिम्मेदारियां इस तरह की हैं उन्हें मेरी जरूरत है।"

पीसीबी ने इसी बीच आगामी बांग्लादेश सीरीज के लिए बल्लेबाजी कोच इकबाल इमाम को टीम का अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया है। यह सीरीज लाहौर में 26 अक्टूबर से चार नवंबर के बीच खेली जाएगी।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा, "मैं मार्क के निजी कारणों से पूरी तरह से वाकिफ हूं और उनकी इस बात का सम्मान करता हूं कि काफी दबाव के बाद भी वह पाकिस्तान और उसकी राष्ट्रीय महिला टीम के साथ बने रहे। मैं मार्क का उनके योगदान के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।"

Latest Cricket News