A
Hindi News खेल क्रिकेट मुस्तफिजुर का इंतजार करते-करते परेशान हो गए है: मार्क डेविस

मुस्तफिजुर का इंतजार करते-करते परेशान हो गए है: मार्क डेविस

इंग्लैंड के क्रिकेट काउंटी क्लब ससेक्स के कोच मार्क डेविस ने कहा है कि वह बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान का इंतजार करते-करते परेशान हो गए हैं। मुस्तफिजुर इस समय अपनी चोट का इलाज करा रहे हैं।

mustafizur rahman- India TV Hindi mustafizur rahman

लंदन: इंग्लैंड के क्रिकेट काउंटी क्लब ससेक्स के कोच मार्क डेविस ने कहा है कि वह बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान का इंतजार करते-करते परेशान हो गए हैं। मुस्तफिजुर इस समय अपनी चोट का इलाज करा रहे हैं। टीम ने मुस्तफिजुर की जगह दक्षिण अफ्रीका के डेविड वीज से करार कर लिया है। उन्हें दो मैच के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन अब वीज ससेक्स के लिए चार मैच खेलेंगे। इसके बाद वह कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में हिस्सा लेने वेस्टइंडीज चले जाएंगे।

क्रिस जोर्डन भी रविवार को ग्लोसेस्टरशायर के खिलाफ होने वाले मैच में ससेक्स के लिए नहीं खेल पाएंगे। वह इस समय श्रीलंका के खिलाफ जारी एकदिवसीय श्रृंखला में राष्ट्रीय टीम के साथ हैं।

एक एजेंसी ने मंगलवार को डेविस के हवाले से लिखा, "हमारे साथ कुछ खिलाड़ी हैं, लेकिन अब काफी देर हो चुकी है। इसलिए विकल्प मिलना मुश्किल है।"

उन्होंने कहा, "विश्व के शीर्ष खिलाड़ियों ने करार कर लिए हैं, कुछ CPL में हिस्सा ले रहे हैं और कुछ को उनका देश खेलने की अनुमति नहीं दे रहा है।"

डेविस ने कहा, "टीम में इसी से निराशा है क्योंकि हमने मुस्तफिजुर को चुना था जो शायद इस समय इस प्रारूप में विश्व के नंबर-1 गेंदबाज हैं।"

काफी देर हो जाने के बाद भी डेविस को उम्मीद है कि मुस्तफिजुर टीम के साथ जुड़ेंगे।

उन्होंने कहा, "मैंने बांग्लादेश के कोच से बात की है। उन्होंने कहा है कि दो सप्ताह के बाद उनका दोबारा परीक्षण किया जाएगा।"

मुस्तफिजुर को IPL के दौरान हल्की चोट लग गई थी। इसी के कारण वह तय समय पर ससेक्स से नहीं जुड़ पाए।

mark davis

Latest Cricket News