A
Hindi News खेल क्रिकेट मिडिलसेक्स के दोबारा T20 बॉलिंग कोच बने दिमित्री मस्कारेन्हास

मिडिलसेक्स के दोबारा T20 बॉलिंग कोच बने दिमित्री मस्कारेन्हास

इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर दिमित्री मस्कारेन्हास स्पेशलिस्ट टी-20 गेंदबाजी कोच तौर पर अगले दो साल के लिए मिडिलसेक्स से जुड़ेंगे।

<p>मिडिलसेक्स के दोबारा...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मिडिलसेक्स के दोबारा T20 बॉलिंग कोच बने दिमित्री मस्कारेन्हास

इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर दिमित्री मस्कारेन्हास स्पेशलिस्ट टी-20 गेंदबाजी कोच तौर पर अगले दो साल के लिए मिडिलसेक्स से जुड़ेंगे। मैस्करनहास ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "मुझे पिछले साल यहां समय बिताकर अच्छा लगा और हमने टीम के रूप में गेंदबाजी के मोर्चे पर काफी प्रगति की। स्टुअर्ट लॉ और निक पोथस जैसे दो अंतर्राष्ट्रीय स्तर के कोच के साथ काम करने का मौका देना मेरे विकास के लिए बेहद रोमांचक और शानदार है।"

मस्कारेन्हास को पिछली गर्मियों में स्टुअर्ट लॉ द्वारा मिडलसेक्स के कोचिंग स्टाफ में नियुक्त किया गया था। इसके बाद उन्होंने सफेद गेंद फॉर्मेट में मिडलसेक्स को आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाई। मस्कारेन्हास की कोचिंग में मिडलसेक्स 2019 T20 ब्लास्ट के नॉकआउट स्टेज में पहुंचने में कामयाब रहा था। 2008 में खिताब जीतने के बाद टीम का इस टूर्नामेंट में ये सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था।

गौरतलब है कि साल 2014 में क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मस्कारेन्हास ने कोचिंग की दुनिया में कदम रखा। वह न्यूजीलैंड के क्लब ओटागो, बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स, न्यूजीलैंड टीम और एसेक्स के बॉलिंग कोच रह चुके हैं।

Latest Cricket News