A
Hindi News खेल क्रिकेट मैच फिक्सिंग के आरोपी केन्र्स ने खिलाडि़यों को बल्ले से धमकाया था

मैच फिक्सिंग के आरोपी केन्र्स ने खिलाडि़यों को बल्ले से धमकाया था

लंदन: न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान क्रिस केन्र्स के खिलाफ झूठी गवाही के मामले में अदालत को बताया गया कि उसने झूठ कहा कि उसने मैच फिक्स नहीं किये और एक बार अधिक रन बनाने वाले

मैच फिक्सिंग के आरोपी...- India TV Hindi मैच फिक्सिंग के आरोपी केन्र्स ने धमकाया था

लंदन: न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान क्रिस केन्र्स के खिलाफ झूठी गवाही के मामले में अदालत को बताया गया कि उसने झूठ कहा कि उसने मैच फिक्स नहीं किये और एक बार अधिक रन बनाने वाले साथी खिलाड़ी को बल्ले से धमकाया। केन्र्स पर आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने जनवरी 2010 में मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था जब वह अब भंग हो चुकी इंडियन क्रिकेट लीग में चंडीगढ लायंस के लिये खेलता था।

दो साल बाद केन्र्स ने मोदी पर मानहानि का मुकदमा करके जीता । लेकिन भियोजक साशा वास ने लंदन के साउथवार्क क्राउन कोर्ट को बताया कि केन्र्स के साथी आरोपी एंड्रयू फिच हालैंड ने कीवी खिलाड़ी लू विंसेंट सं संपर्क करके उसे झूठ बोलने को कहा । विंसेंट को बखूबी पता था कि केन्र्स ने मैच फिक्स किये हैं और वह खुद केन्र्स के कहने पर फिक्सिंग में शामिल था।

वास ने कहा कि इसके सबूत हैं कि केन्र्स मैच फिक्सिंग में शामिल था और उसने कसम खाने के बावजूद झूठ बोला है । जूरी को यह भी बताया गया कि केन्र्स ने एक फिक्स मैच में अधिक रन बनाने के कारण विंसेंट को बल्ले से धमकाया था।

Latest Cricket News