A
Hindi News खेल क्रिकेट बेबीसिटिंग विज्ञापन पर हेडन ने सहवाग को दिलाया याद, बोले- 'मत भूलो वर्ल्ड कप की ट्रॉफी किसके पास है'

बेबीसिटिंग विज्ञापन पर हेडन ने सहवाग को दिलाया याद, बोले- 'मत भूलो वर्ल्ड कप की ट्रॉफी किसके पास है'

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टी20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

Virender Sehwag- India TV Hindi Image Source : IMAGE SOURCE : SCREENGRAB Virender Sehwag

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से पहले इन दिनों टीवी पर एक विज्ञापन जमकर धूम मचा रहा है और इसे हर कोई खासा पसंद भी कर रहा है। विज्ञापन में भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ऑस्ट्रेलियाई बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई जर्सी पहन रखी है। इस दौरान सहवाग बोलते हैं, 'जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे? हमने कहा सबके सब आ जाओ जरूर करेंगे।' सहवाग के इस मजेदार विज्ञापन पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने भी चुटकी ली है।

हेडन ने सहवाग को याद दिलाते हुए कहा है कि ये मत भूलो कि वर्ल्ड कप की ट्रॉफी किसके पास है। हेडन ने ट्वीट करते हुए कहा, 'चेतावनी, ऑस्ट्रेलिया को कभी मजाक में मत लेना वीरू ब्वॉय...ये याद रखो कि इस समय विश्व कप की ट्रॉफी किसके पास है।'

आपको याद दिला दें कि बेबीसिटिंग शब्द भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सुर्खियों में आया था। भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत जब बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए थे तो विकेट के पीछे से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने उन्हें कहा था कि जब मैं और मेरी पत्नी फिल्म देखने जाएं तो मेरे बच्चों को संभाल लेना।

पेन के इस बयान के बाद से ही बेबीसिटिंग शब्द हर टीवी और अखबारों की सुर्खियां बन गया था और अब ये एक बार फिर से सुर्खियों में है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टी20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

Latest Cricket News