A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने क्यों दी मैथ्यू वेड को चेतावनी

ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने क्यों दी मैथ्यू वेड को चेतावनी

आलोचनाओं में घिरे ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को चयनकर्ताओं ने अपने खेल में सुधार के लिये कहा है क्योंकि एशेज के लिए टीम में जगह बनाने के लिये उनकी टक्कर सीधे पीटर हैंड्सकोंब से है।

Matthew Wade- India TV Hindi Matthew Wade

नागपुर: आलोचनाओं में घिरे ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ल्लेबाज मैथ्यू वेड को चयनकर्ताओं ने अपने खेल में सुधार के लिये कहा है क्योंकि एशेज के लिए टीम में जगह बनाने के लिये उनकी टक्कर सीधे पीटर हैंड्सकोंब से है। बांग्लादेश में वेड बल्ले से जूझ रहे थे और यह सिलसिला भारत के खिलाफ मौजूदा सिरीज़ में भी जारी है और इसलिये उन्हें इंदौर में तीसरे वनडे की टीम से बाहर कर दिया गया था। वहीं हैंड्सकोंब ने विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर खेलते हुए बांग्लादेश में रन जुटाये थे और भारत के खिलाफ भी उनका प्रदर्शन ठीक- ठाक रहा है।

वेड को यह स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं होती कि वह पिछले कुछ समय से अच्छा नहीं खेल रहे हैं। वेड ने कहा कि मेरे प्रदर्शन के आधार पर ही मुझे तीसरे मैच से बाहर कर दिया गया था, इसलिये यहां बैठकर उसके बारे में सोचने का कोई फायदा नहीं जो हो चुका है। बल्ले से मेरा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। चयनकर्ताओं ने मुझे बता दिया कि अगर मुझे टीम में चुने जाने के बारे में सोचना है तो मुझे रन जुटाने होंगे।

हालांकि उन्होंने जोर देकर कहा कि उप महाद्वीप के हालात का उनकी खराब फॉर्म का कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा, बांग्लादेश में मेरे विफल होने के बाद मेरे बारे में काफी बातें कहीं गई, लेकिन इससे पहले भी मैं भारत में खेल चुका हूं और मैंने काफी अच्छी बल्लेबाजी की थी। मैं इस सिरीज़ में कुछ रन जुटाना चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

Latest Cricket News