A
Hindi News खेल क्रिकेट कोटला टेस्ट में लंकाई खिलाड़ियों ने इस्तेमाल किए थे ऑक्सिजन सिलेंडर, ICC करेगा दिल्ली के प्रदूषण की चर्चा

कोटला टेस्ट में लंकाई खिलाड़ियों ने इस्तेमाल किए थे ऑक्सिजन सिलेंडर, ICC करेगा दिल्ली के प्रदूषण की चर्चा

हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी के फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के प्रदूषण के कारण चर्चा में रहने के बाद आईसीसी ने शुक्रवार को कहा कि वह अगले साल फरवरी में इस पर चर्चा करेगी।

मास्क पहने श्रीलंकाई...- India TV Hindi मास्क पहने श्रीलंकाई क्रिकेट टीम

नई दिल्ली: हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी के फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के प्रदूषण के कारण चर्चा में रहने के बाद आईसीसी ने शुक्रवार को कहा कि वह अगले साल फरवरी में इस पर चर्चा करेगी। 

श्रीलंका के खिलाड़ियों ने दो से छह दिसंबर के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में खतरनाक प्रदूषण की शिकायत की थी और मैच में फील्डिंग के दौरान मास्क भी पहने थे। 

आईसीसी के प्रवक्ता ने कहा, "दिल्ली में जिस स्थिति में मैच हुआ आईसीसी ने उस पर संज्ञान लिया है। साथ ही भविष्य में इस तरह की स्थिति आने पर क्या किया जाए इस पर मेडिकल समिति से सुझाव मांगा है। इस मुद्दे पर अगले साल फरवरी में होने वाली आईसीसी की बैठक में चर्चा होगी।"

अगर आईसीसी की मेडिकल समिति की रिपोर्ट में बताया जाता है कि दिल्ली में प्रदूषण का स्तर खतरनाक था तो कोटला स्टेडियम से भविष्य में टेस्ट मैचों की मेजबानी छीन सकती है। 

टेस्ट मैच में भारत और श्रीलंका दोनों टीमों के गेंदबाजों को परेशानी हुई थी। श्रीलंकाई गेंदबाज सुरंगा लकमल ने मैदान पर उल्टी की थी तो भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी मैदान पर उल्टी की थी।

श्रीलंका टीम के अंतिरम कोच निक पोथास ने इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाया था और कहा था कि उनके ड्रेसिंग रूम में ऑक्सिजन सिलेंडर का इस्तेमाल हुआ है। 

Latest Cricket News