A
Hindi News खेल क्रिकेट पीएसएल के दौरान बायो बबल में लापरवाही की जांच करेगा पीसीबी का मेडिकल पैनल

पीएसएल के दौरान बायो बबल में लापरवाही की जांच करेगा पीसीबी का मेडिकल पैनल

छह खिलाड़ियों और एक सहयोगी स्टाफ सदस्य के कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को गुरूवार को अनिश्चिकाल के लिये स्थगित कर दिया गया

PSL, PCB, cricket, corona virus - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@THEPSLT20 PSL 2021

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दो सदस्यीय मेडिकल पैनल का गठन किया है जो जांच करेगा कि बायो-बबल में खिलाड़ी कोरोना वायरस से कैसे संक्रमित हो गये जिसके कारण देश की मुख्य ट्वेंटी20 लीग को स्थगित करना पड़ा। 

छह खिलाड़ियों और एक सहयोगी स्टाफ सदस्य के कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को गुरूवार को अनिश्चिकाल के लिये स्थगित कर दिया गया जिसमें ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर फवद अहमद भी शामिल थे। 

यह भी पढ़ें-  Road Safety World Series: इंग्लैंड लेजेंड्स ने बांग्लादेश को 7 विकेट से रौंदा, पीटरसन ने दिखाया कमाल

जांच के लिये दो सदस्यीय पैनल बनाया गया है जिसमें डॉ सैयद फैजल महमूद (संक्रमित बीमारियों के विशेषज्ञ) और डॉ सलमान मोहम्मद अब्बास शामिल हैं। ये दोनों पीएसएल में बायो-बबल प्रोटोकॉल की समीक्षा करेंगे और अपनी रिपोर्ट 31 मार्च तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी को सौंपेंगे। 

बोर्ड ने रविवार को एक बयान में कहा कि एक स्वतंत्र पैनल को बायो-बबल की कमियों को पहचानने की जिम्मेदारी दी गयी है जो बतायेगा कि बायो सुरक्षित माहौल कोविड-19 मुक्त नहीं रहने के क्या कारण थे। 

 

Latest Cricket News