A
Hindi News खेल क्रिकेट शमी को जन्मदिन के मौके पर कप्तान विराट कोहली ने दी इस खास अंदाज में बधाई

शमी को जन्मदिन के मौके पर कप्तान विराट कोहली ने दी इस खास अंदाज में बधाई

शमी क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अपने विकेट लेने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। वह पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के लिए लगातार शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं।

mohammed shami, shami birthday wishes, shami age, shami real age, mohammed shami news- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Mohammed shami

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आज 30 साल के हो गए हैं। शमी मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख गेंदबाजों में से एक हैं और इस समय वह इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के लिए यूएई में हैं। शमी आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हैं।

शमी के जन्मदिन के मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत बीसीसीआई ने भी उन्हें बधाई दी। कोहली ने ट्विटर पर शमी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ''हैप्पी बर्थडे शमी, मेहनत और बॉलिंग करते रहो दोनों दबा के।''

विराट के अलावा टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने भी शमी को जन्मदिन की बधाई दी।

वहीं बीसीसीआई ने भी शमी को 30वें जन्मदिन शुभकामनाएं दी।

आपको बता दें कि शमी क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अपने विकेट लेने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। वह पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के लिए लगातार शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं।

शमी ने साल 2013 में भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू किया था। अपने इस सात सालों के करियर में शमी ने भारत के लिए 49 टेस्ट, 77 वनडे और 11 टी-20 मैच खेले हैं।

Latest Cricket News