A
Hindi News खेल क्रिकेट माइकल हसी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, सोमवार को ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे

माइकल हसी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, सोमवार को ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव पाया गया है और अब वह सोमवार को आस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।

Michael Hussey corona report negative, will leave for australia on monday- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@IPL Michael Hussey corona report negative, will leave for australia on monday

नई दिल्ली। आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव पाया गया है और अब वह सोमवार को आस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे। 45 साल के हसी कमर्शियल फ्लाइट में दोहा को रास्ते आस्ट्रेलिया जाएंगे। उनका आरटीपीसीआर टेस्ट निगेटिव पाया गया है। आईपीएल 2021 में शामिल रहे बाकी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, अधिकारी, कोच और अन्य सदस्य भी सोमवार को ही आस्ट्रेलिया पहुंचेंगे क्योंकि वे अभी मालदीव में क्वारंटीन में हैं।

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव चले गए थे क्योंकि उनकी सरकार ने भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारत से 15 मई तक उड़ानों पर प्रतिबंध लगा रखा है। आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, सदस्य और सपोर्ट स्टाफ सोमवार को सिडनी पहुंच सकते हैं।

स्वदेश लौटने पर बीसीसीआई आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों, सदस्य और स्पोर्ट स्टाफ के य़ात्रा और क्वारंटीन से जुड़ी खर्च वहन करेगी। आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद खिलाड़ियों सहित कुल 38 आस्ट्रेलियाई मालदीव चले गए थे।

Latest Cricket News