A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को भारतीय परिस्थितियों से तालमेल बैठाना होगा : कैस्प्रोविच

ऑस्ट्रेलिया को भारतीय परिस्थितियों से तालमेल बैठाना होगा : कैस्प्रोविच

कैस्प्रोविच ने कहा कि शुरुआती दो मैचों में भले ही आस्ट्रेलिया को हार मिली है, लेकिन वो अभी भी सिरीज़ से बाहर नहीं हुई है। इसलिए टीम की सिरीज़ जीत की उम्मीदें बरकारर हैं।

Michael Kasprowicz- India TV Hindi Michael Kasprowicz

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल कैस्प्रोविच ने शनिवार को कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को अगर भारत के खिलाफ खेली जा रही वनडे सिरीज़ में जीत की उम्मीद बरकरार रखनी है, तो उसे भारतीय परिस्थितियों से तालमेल बैठाना होगा। कैस्प्रोविच ने कहा कि शुरुआती दो मैचों में भले ही आस्ट्रेलिया को हार मिली है, लेकिन वो अभी भी सिरीज़ से बाहर नहीं हुई है। इसलिए टीम की सिरीज़ जीत की उम्मीदें बरकारर हैं।

भारत के खिलाफ खेली जा रही पांच वनडे मैचों की सिरीज़ में भारत ने शुरुआती दो मैच जीतते हुए 2-0 की बढ़त ले ली है। तीसरा मैच आज इंदौर में खेला जाएगा।

कैस्प्रोविच ने ऑस्ट्रेलिया दूतावास में आयोजित एक समारोह में कहा, "एक क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर मेरा अनुभव यह कहता है कि ऑस्ट्रेलिया को जल्द से जल्द भारतीय परिस्थितियों के साथ तालमेल बैठाना होगा। मुझे भरोसा है कि ऑस्ट्रेलिया का कोचिंग स्टाफ इस चुनौती को पार करने की कोशिश कर रहा होगा।"

उन्होंने कहा, "इसके अलावा खिलाड़ियों को फील्डिंग में एक-दूसरे की मदद करनी होगी। खासकर भारतीय स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ कड़ी मेहनत के साथ-साथ अपनी रणनीति को सही तरीके से लागू करना होगा। ऑस्ट्रेलिया के पास कई युवा खिलाड़ी हैं और ये टीम के लिए सबसे अच्छी बात है।"

Latest Cricket News