A
Hindi News खेल क्रिकेट बैन के बाद स्मिथ और वॉर्नर को मिल सकता है यहां खेलने का मौका, पूर्व ऑस्ट्रेलिया कोच ने की सिफारिश

बैन के बाद स्मिथ और वॉर्नर को मिल सकता है यहां खेलने का मौका, पूर्व ऑस्ट्रेलिया कोच ने की सिफारिश

 क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बाल टेम्परिंग मामले में स्मिथ और वॉर्नर पर पिछले महीने एक-एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था। बेनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया है। इन खिलाड़ियों ने मार्च में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गेंद से छेड़छाड़ की थी। 

<p>डेविड वॉर्नर और...- India TV Hindi डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ 

मेलबर्न: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कोच और अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कोचिंग का जिम्मा संभाल रहे मिकी आर्थर का मानना है कि बाल टेम्परिंग मामले में प्रतिबंधित किए गए |ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बेनक्राफट को काउंटी क्रिकेट में खेलने का मौका मिलना चाहिए। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बाल टेम्परिंग मामले में स्मिथ और वॉर्नर पर पिछले महीने एक-एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था। बेनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया है। इन खिलाड़ियों ने मार्च में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गेंद से छेड़छाड़ की थी। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने आर्थर के हवाले से लिखा, "मैं समझ सकता हूं कि वे बहुत ही मूर्ख थे लेकिन उन्होंने इसके लिए बड़ी कीमत चुकाई है। स्टीव इस सजा से बहुत दुखी होंगे। बेनक्राफ्ट और डेविड के लिए सजा को सहन करना मुश्किल होगा। यदि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) उन्हें खेलने की इजाजत देता है, तो यह उनके लिए अच्छा होगा।" 

वर्ष 2010 से 2013 तक आस्ट्रेलियाई टीम के कोच रहे आर्थर को उम्मीद है कि प्रतिबंधित किए गए इन खिलाड़ियों को फिर से अपना करियर शुरु करने के लिए काउंटी क्रिकेट में खेलने का मौका दिया जाएगा

Latest Cricket News