A
Hindi News खेल क्रिकेट मिस्बाह उल हक ने छोड़ा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता का पद

मिस्बाह उल हक ने छोड़ा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता का पद

मिस्बाह-उल-हक ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता का पद छोड़ दिया है, लेकिन मुख्य कोच के रूप में वह काम करना जारी रखेंगे। 

<p>मिस्बाह उल हक ने...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मिस्बाह उल हक ने छोड़ा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता का पद

मिस्बाह-उल-हक ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता का पद छोड़ दिया है, लेकिन मुख्य कोच के रूप में वह काम करना जारी रखेंगे। मिस्बाह सितंबर 2019 से पाकिस्तान टीम के कोच और चयनकर्ता की दोहरी भूमिका के तौर पर काम कर रहे थे।

मीडिया को संबोधित करते हुए मिस्बाह ने जोर देकर कहा कि उनके इस फैसले के पीछे किसी के साथ "कोई असहमति" नहीं है और वह मुख्य कोच के रूप में अपनी भूमिका पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। मिस्बाह ने कहा, "मेरा जुनून फील्ड पर है और इस फैसले के पीछे यही ताकत है। मुझे खिलाड़ियों के साथ काम करना पसंद है।"

PHOTOS : हैदराबाद को मात देकर चेन्नई ने टूर्नामेंट में दर्ज की तीसरी जीत

मिस्बाह के कार्यभार संभालने के बाद से पाकिस्तान को केवल दो सीरीज में ही सफलता मिली है। कोरोना महामारी के बीच पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था जहां उसे टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, T20 सीरीज बराबरी पर खत्म हुई थी।

Latest Cricket News