A
Hindi News खेल क्रिकेट अमित मिश्रा के अलावा ये हैं 7 क्रिकेटर्स जो फंसे महिलाओं के चक्कर में

अमित मिश्रा के अलावा ये हैं 7 क्रिकेटर्स जो फंसे महिलाओं के चक्कर में

नयी दिल्ली: टीम इंडिया के स्पिन बॉलर अमित मिश्रा महिला को लेकर सुर्ख़ियों में आने वाले पहले क्रिकेटर नहीं हैं। उनके पहले भी कई क्रिकेटर्स महिला को लेकर विवाद में फंस चुके हैं और कुछ

अमित मिश्रा के अलावा...- India TV Hindi अमित मिश्रा के अलावा ये हैं 7 क्रिकेटर्स जो फंसे महिलाओं के चक्कर में

नयी दिल्ली: टीम इंडिया के स्पिन बॉलर अमित मिश्रा महिला को लेकर सुर्ख़ियों में आने वाले पहले क्रिकेटर नहीं हैं। उनके पहले भी कई क्रिकेटर्स महिला को लेकर विवाद में फंस चुके हैं और कुछ तो घर उजड़ गए और कुछ ने खाई जेल की हवा। इनमें एक अंपायर भी है।

अमित मिश्रा को एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार को बेंगलुरु में गिरफ्तार किया और बाद में ज़मानत पर रिहा भी कर दिया। 20 अक्टूबर को हिंदी फिल्म जगत की एक महिला फिल्म निर्माता ने 27 सितंबर को अमित के खिलाफ स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और अमित पर अपने साथ 25 सितंबर को शहर के ही एक होटल के कमरे में गाली-गलौज करने और मारपीट करने का आरोप लगाया था।

महिला का दावा है कि वह पिछले चार वर्षो से अमित की मित्र हैं। बेंगलुरु पुलिस ने अमित मिश्रा को सात दिन के अंदर पेश होकर बयान दर्ज करवाने कहा था। मंगलवार को मिश्रा से पुलिस ने तीन घंटे तक पूछताछ की।

बहरहाल हम यहां आपको 7  ऐसे स्टार क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो महिला के न सिर्फ बदनाम हुए बल्कि उनके तलाक भी हुए और कुछ को जेल भी जाना पड़ा। शेन वार्न, शाहिद आफरीदी, केविन पीटरसन, माइक गेटिंग, सकलैन मुश्ताक भी सेक्स स्कैंडल में फंसने की वजह से बदनाम हो चुके हैं।

Latest Cricket News