Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के...

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इन धाकड़ खिलाड़ियों की हुई वापसी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम अपनी सरजमीं पर 23 जनवरी से पांच मैचों की वनडे सीरीज के साथ भारत की मेजबानी करेगी।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 21 Jan 2019, 12:33:32 IST

इसी महीने भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान हो गया है। दरअसल भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। जिसके बाद भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ होने 5 मैचों की वनडे सीरीज और 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगा। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम अपनी सरजमीं पर 23 जनवरी से पांच मैचों की वनडे सीरीज के साथ भारत की मेजबानी करेगी।

न्यूजीलैंड की टीम में मिशेल सैंटनर वापस आए है। बता दें कि वो पिछले 9 महीने से घुटने की चोट की वजह से क्रिकेट से दूर थे। हालांकि श्रीलंका के खिलाफ T-20 मैच से उन्होंने वापसी की जिसके बाद अब उन्हें वनडे टीम में भी ले लिया गया है। इसके अलावा टीम में स्टार बल्लेबाज टॉम लाथम और आलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम की भी वापसी हुई है। टीम की कमान केन विलियमसन के ही हाथों में हैं। वहीं चोटिल टॉड एस्टल और जिम्मी निशाम को शामिल नहीं किया गया है। 

बता दें कि सीरीज का पहला वनडे मैच 23 जनवरी को खेला जाएगा। दूसरा वनडे 26 जनवरी, तीसरा वनडे 28 जनवरी, चौथा वनडे 31 और सीरीज का आखिरी वनडे मैच 3 फरवरी को खेला जाएगा। इसके बाद 6 फरवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी जिसका दूसरा मैच 8 फरवरी और तीसरा 10 फरवरी को खेला जाएगा। 

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की 14 सदस्यीय टीम: केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, डग ब्रेसवेल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कॉलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर। 

ये रही भारतीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायुडू, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, एमएस धोनी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, खलील अहमद, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, शुभमन गिल।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन