A
Hindi News खेल क्रिकेट कीवी स्पिनर का बड़ा बयान, भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज में खड़े होंगे रनों के पहाड़!

कीवी स्पिनर का बड़ा बयान, भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज में खड़े होंगे रनों के पहाड़!

भारत ने आखिरी बार 2014-15 में न्यूजीलैंड का दौरा किया था। वह पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिये न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगा जिसका पहला मैच 23 जनवरी को नेपियर में खेला जाएगा।

कीवी स्पिनर का बड़ा बयान, भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज में खड़ें होंगे रनों के पहाड़ा! - India TV Hindi Image Source : PTI कीवी स्पिनर का बड़ा बयान, भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज में खड़ें होंगे रनों के पहाड़ा!   

मुंबई। न्यूजीलैंड के बायें हाथ के स्पिनर मिशेल सैंटनर का मानना है कि भारत के खिलाफ उनके देश में होने वाली सीमित ओवरों की आगामी सीरीज में मैदान और विकेटों की प्रकृति को देखते हुए बड़े स्कोर बनेंगे। भारत ने आखिरी बार 2014-15 में न्यूजीलैंड का दौरा किया था। वह पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिये न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगा जिसका पहला मैच 23 जनवरी को नेपियर में खेला जाएगा। इसके बाद तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज होगी। 

सैंटनर ने कहा, "तब (2014 के दौरे) से दोनों टीमों में काफी बदलाव आ गया है। भारत ने इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया जहां की परिस्थितियां न्यूजीलैंड की तरह ही है। यह इस निर्भर करेगा कि वे परिस्थितियों से कितनी जल्दी सामंजस्य बिठाते हैं।" 

उन्होंने कहा, "अगर वे परिस्थितियों से तालमेल बिठा लेते हैं तो यह काफी रोमांचक सीरीज होगी। मैदान और विकेटों की प्रकृति को देखते हुए इसमें बड़े स्कोर बन सकते हैं।" इस अवसर पर मौजूद आलराउंडर कोरे एंडरसन ने कहा कि वह न्यूजीलैंड की विश्व कप 2019 टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा, "अगर मैं फिट रहा तो टीम का हिस्सा (विश्व कप के लिये) बनना चाहूंगा। मुझे पिछले विश्व कप में खेलने का अनुभव है। अगर मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म में रहा तो न्यूजीलैंड के लिये अच्छी भूमिका निभा सकता हूं और उसे संतुलन प्रदान करने में मदद कर सकता हूं।"

Latest Cricket News