A
Hindi News खेल क्रिकेट दोनों टीमों को हैरान करेगी मेलबर्न की पिच : स्टार्क

दोनों टीमों को हैरान करेगी मेलबर्न की पिच : स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा है कि बॉक्सिंग डे से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में मेलबर्न की विकेट दोनों टीमों को हैरान करने वाली होगी।

Mitchell Starc- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Mitchell Starc

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा है कि बॉक्सिंग डे से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में मेलबर्न की विकेट दोनों टीमों को हैरान करने वाली होगी। इस विकेट को हालांकि एशेज सीरीज के दौरान अंतर्राष्ट्री क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने खराब बताया था। 

ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड के पहले राउंड के कुछ मैच यहां खेले गए। पिच क्यूरेटर ने इस ड्रॉप इन पिच में हालांकि कुछ बदलाव किए हैं। स्टार्क ने हालांकि माना है कि पिच की स्थिति दोनों टीमों के लिए हैरान करने वाली रहेंगी। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंपो ने स्टार्क के हवाले से लिखा है, "मैं नहीं जानता कि क्या उम्मीद की जानी चाहिए। मैं पिछले साल नहीं खेला था। मैंने बाहर रहकर मैच देखा था। ऐसा लगता है कि शेफील्ड शील्ड के दौरान उन्होंने पिच में कुछ बदलाव किए हैं।"

उन्होंने कहा, "पिछले सप्ताह उन्होंने जो किया है उसे देखकर मुझे लगात है कि यह सभी के लिए हैरानी भरी होगी, लेकिन हमें इस सप्ताह इसका रिव्यू मिल जाएगा। हमें इस सप्ताह काफी मेहनत करनी होगी और फिर हम मेलबर्न पर धयान देंगे।"

Latest Cricket News