A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना वायरस की जंग में मिताली राज ने 10 लाख रुपये किए दान

कोरोना वायरस की जंग में मिताली राज ने 10 लाख रुपये किए दान

मिताली ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 5 लाख रुपये और मुख्यमंत्री राहत कोष में भी 5 लाख रुपये दान किए हैं।

Mithali Raj- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Mithali Raj

देश भर में बढे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए तमाम बड़ी हस्तियों ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किया. इस जंग में भारत को महिला क्रिकेट खिलाड़ी मिताली राज ने भी अपना नाम जोड़ लिया है। मिताली ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 5 लाख रुपये और मुख्यमंत्री राहत कोष में भी 5 लाख रुपये दान किए हैं। तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में उन्होंने यह राशि दान की।

इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की घोषणा की थी। हालांकि ट्वीट में कोहली ने धनराशि का जिक्र नहीं किया था।

मिताली से पहले पहले महिला मुक्केबाज एमसी मैरीकोम ने 1 लाख रुपये का, पीवी सिंधु ने 10 लाख रुपये का दान दिया है। कोविड-19 महामारी ने पूरी दुनिया में तहलका सा मचा रखा है। पूरी दुनिया में 7,00,000 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं, जबकि 30,000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। 

बता दें कि इस महामारी से 1000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 29 लोगों की जान जा चुकी है। कोविड-19 महामारी से दुनिया के ज्यादातर देश जूझ रहे हैं। पीएम मोदी ने 24 मार्च को पूरे भारत में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया था। जिसके चलते सभी लोग घर में रहकर इस जंग में अपना-अपना योगदान भी दे रहे हैं।

Latest Cricket News