A
Hindi News खेल क्रिकेट कोविड-19 के दूसरे टेस्ट में निगेटिव आने के बाद इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुए मोहम्मद आमिर

कोविड-19 के दूसरे टेस्ट में निगेटिव आने के बाद इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुए मोहम्मद आमिर

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच में 5 अगस्त से खेला जाएगा। इस दौरान स्टेडियम में दर्शकों को आने की इजाजत नहीं होगी।

Mohammad Amir, Pakistan squad, England vs Pakistan series, Coronavirus, PCB- India TV Hindi Image Source : TWITTER/PCB Mohammad Amir

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाद मोहम्मद आमिर इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो गए। आमिर के इससे पहले दो कोविड-19 टेस्ट किए गए गए जिसमें निगेटिव पाए गए हैं। इससे पहले आमिर ने इस दौरे पर अपना नाम वापस ले लिया था। आमिर के साथ मोहम्मद इमरान भी इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे।

पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। हालांकि आमिर टेस्ट टीम के सदस्य नहीं और वह लिमिटेड ओवर में टीम के लिए मैदान पर उतरेंगे।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच में 5 अगस्त से खेला जाएगा। इस दौरान स्टेडियम में दर्शकों को आने की इजाजत नहीं होगी।

आपको बता दें कि इससे पहले आमिर ने इस दौरे पर जाने से इसलिए अपना नाम वापस ले लिया था क्योंकि वह दूसरी बार पिता बनने वाले थे। हालांकि टीम के कुछ खिलाड़ी बार-बार कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आ रहे थे। ऐसे में पीसीबी ने आमिर को इंग्लैंड जाने के लिए तैयार मनाया।

इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ 28 जून को ही इंग्लैंड दौरे के लिए हुए थे। इंग्लैंड पहुंचने के बाद उन्हें 14 दिन के क्वारंटीन में रहना पड़ा।

वहीं क्वारंटीन के बाद पाकिस्तानी टीम डर्बी में अभ्यास कर रही है।

कोविड-19 महामारी के दौरान के दौरान पाकिस्तान दुनिया की दूसरी टीम है जो इंग्लैंड दौरे पर इंटरनेशनल सीरीज खेलेगी। पाकिस्तान से पहले वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड के साथ टे स्ट सीरीज खेल रही है। 

Latest Cricket News