A
Hindi News खेल क्रिकेट मोहम्मद हफीज ने पास किया कोरोना टेस्ट, एक बार फिर पाकिस्तान टीम से जुड़े

मोहम्मद हफीज ने पास किया कोरोना टेस्ट, एक बार फिर पाकिस्तान टीम से जुड़े

इंग्लैंड दौरे के बीच पाकिस्तान टीम के लिए बड़ी खबर आई है। अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज कोरोनोवायरस टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद पाकिस्तान टीम से फिर जुड़ गए हैं। 

<p>मोहम्मद हफीज ने पास...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मोहम्मद हफीज ने पास किया कोरोना टेस्ट, एक बार फिर पाकिस्तान टीम से जुड़े

इंग्लैंड दौरे के बीच पाकिस्तान टीम के लिए बड़ी खबर आई है। अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज कोरोनोवायरस टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद पाकिस्तान टीम से फिर जुड़ गए हैं। मोहम्मद हफीज का बुधवार को कोराना टेस्ट हुआ था जिसकी गुरुवार सुबह रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

इससे पहले मोहम्मद हफीज ने 12 अगस्त को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा तैयार जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था जिसके बाद उन्हें सेल्फ आइसोलेशन में जाना पड़ा था।

दरअसल, हफीज ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह गोल्फ कोर्स में उम्रदराज महिला के साथ नजर आए थे। यह गोल्फ कोर्स टीम होटल के पास है लेकिन खिलाड़ियों को ‘बॉयो बबल’ के बाहर किसी से बातचीत करने की अनुमति नहीं है।

गौरतलब है कि मोहम्मद हफीज उन खिलाड़ियों में से हैं जो इंग्लैंड जाने से पहले कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गए थे लेकिन उन्होंने निजी तौर पर टेस्ट कराया जो निगेटिव आया। उन्होंने वह टेस्ट रिपोर्ट ट्वीट करके काफी किरकिरी कराई थी। इसके बाद में दो और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वह इंग्लैंड आ सके हैं।

ईसीबी जैविक सुरक्षित प्रोटोकॉल को काफी गंभीरता से ले रहा है और जोफ्रा आर्चर को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान इसे तोड़ने के कारण एक टेस्ट से बाहर रहना पड़ा था। बता दें, हफीज टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन वह सीमित ओवरों की सीरीज खेलेंगे। 

Latest Cricket News