A
Hindi News खेल क्रिकेट मोहम्मद शहजाद ने 16 गेंदों में जड़े 74 रन, 17 मिनट में ही कर दिया मैच खत्म

मोहम्मद शहजाद ने 16 गेंदों में जड़े 74 रन, 17 मिनट में ही कर दिया मैच खत्म

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद इन दिनों अपनी बल्लेबाजी के जलवे दुबई में जारी टी10 लीग में बिखेर रहे हैं।

Mohammad Shahzad- India TV Hindi Image Source : @T10LEAGUE/TWITTER अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद इन दिनों अपनी बल्लेबाजी के जलवे दुबई में जारी टी10 लीग में बिखेर रहे हैं।

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद इन दिनों अपनी बल्लेबाजी के जलवे दुबई में जारी टी10 लीग में बिखेर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने टी10 लीग के दूसरे सीजन के पहले मैच में ही 16 रनों पर 74 रन जड़ सबका ध्यान इस टूर्नामेंट की ओर आकर्षित कर दिया है। मोहम्मद शहजाद ने यह पारी शेन वॉट्सन की टीम के खिलाफ खेली और इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 8 छक्के जड़े। हैरानी की बात यह है कि उन्होंने इस दौरान एक गेंद भी खाली नहीं की। इस पारी में शहजान ने 12 गेंदों में अर्धशतक भी जड़ा।

सिंधी और राजपूत की टीमों के साथ टी10 लीग के दूसरे सीजन का आगाज हुआ। इस मैच में शेन वॉट्सन की कप्तानी वाली सिंधी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाए। सिंधी की ओर से शेन वॉट्सन ने सबसे अधिक 42 रन बनाए वहीं राजपूत के गेंदबाज मुनाफ पटेल ने सबसे अधिक 3 विकेट लिए।

इसके बाद रनों का पीछा करने उतरे राजपूत टीम के सलामी बल्लेबाज ने मानों पलक झपकते ही मैच खत्म कर दिया। राजपूत की टीम से अफगानिस्तान के स्टार बल्लेबाज मोहम्मद शाहजाद और न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्कुलम आए थे। हर किसी को लगा था कि मैक्कुलम अपने बल्ले से उनका मनोरंजन करेंगे, लेकिन मैक्कुलम की जगह मोहम्मद शहजाद ने दर्शकों का मनोरंजन करते हुए 16 गेंदों में 74 रन जड़े। मैक्कुलम ने इस पारी में 8 गेंदें खेली जिसमें उन्होंने 21 रन बनाए।

राजपूत की टीम ने यह टारगेट मात्र 4 ओवर में ही पूरा कर लिया। सिंधी की तरफ से चार गेंदबाजों ने एक-एक ओवर डाला जिसमें किसी ने भी एक ओवर में 20 से कम रन नहीं लुटाए। वहीं श्रीलंकाई खिलाड़ी थिरासा परेरा ने एक ओवर में सबसे अधिक 30 रन खाए।

Latest Cricket News