A
Hindi News खेल क्रिकेट हसीन ने औरतबाज़ी के बाद अब शमी पर लगाया मैच फ़िक्सिंग का आरोप

हसीन ने औरतबाज़ी के बाद अब शमी पर लगाया मैच फ़िक्सिंग का आरोप

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने औरतबाज़ी, मारपीट के बाद अब शमी पर मैच फ़िक्सिंग का भी आरोप लगा दिया.

Shami Hasin- India TV Hindi Shami Hasin

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने औरतबाज़ी, मारपीट के बाद अब शमी पर मैच फ़िक्सिंग का भी आरोप लगा दिया. हसीन ने हसीन जहां ने गुरुवार को कोलकाता के लाल बाजार थाने में मोहम्मद शमी के खिलाफ केस दर्ज  करवा दिया है.

शमी के मैच फ़िक्सिंग का सच

वाह क्रिकेट डॉट कॉम के मुताबिक हसीन ने कहा कि शमी ने दुबई में पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए हैं. शमी देश को भी धोखा दे सकता है. 

इस बीच शमी ने इन आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. मोहम्मद शमी ने कहा, 'मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं. उसने (हसीन जहां) कहा कि ये सब उसके साथ पांच सालों से हो रहा था लेकिन हमारी शादी को अभी सिर्फ चार साल ही हुए हैं. अगर ये सब पिछले पांच सालों से हो रहा था तो ये सब कुछ अब जाकर बाहर क्यों आया है. इन चीजों को बाहर आने में इतने साल क्यों लग गए.' शमी ने ये भी कहा कि ये एक गहरी साजिश का हिस्सा है. उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि ये सब मेरे खिलाफ एक सोची-समझी साजिश है.'

रतलब है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने शमी पर कई महिलाओं के साथ रिश्ते रखने के आरोप लगाए. हसीन जहां ने इन पोस्ट में मोहम्मद शमी के खिलाफ सबूत के तौर पर कई तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों में शमी के मोबाइल से लड़कियों के साथ की गई चैट के स्क्रिन शॉट्स हैं.

Latest Cricket News