A
Hindi News खेल क्रिकेट मोहम्मद शमी के साथ गुंडागर्दी, घर में घुसकर मारने की कोशिश

मोहम्मद शमी के साथ गुंडागर्दी, घर में घुसकर मारने की कोशिश

कोलकता में टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के साथ घर के सामने शनिवार को कुछ ग़ुंडों ने मारपीट करने की कोशिश की।

Mohammad Shami- India TV Hindi Mohammad Shami

कोलकता में टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के साथ घर के सामने शनिवार को कुछ ग़ुंडों ने मारपीट करने की कोशिश की। ये घटना साउथ कोलकाता के काटजू नगर में शमी के घर के बाहर की है जहां कुछ लड़कों ने उनके ड्राइवर के साथ हाथापाई की।

ख़बरों के अनुसार शमी और उनकी पत्नी रात को घर लौट रहे थे। शमी जब अपने घर के बाहर पहुंचे तो उनके ड्राइवर ने गाड़ी पार्क करने लगा तभी उनकी कार एक मोटरसाइकिल से टकरा गई। इस पर मोटरसाइकिल वाले शमी के ड्राइवर से बहस करने लगे। मामला बढ़ता देख शमी गाड़ी से बाहर आए और मामले को शांत कराने कोशिश की। शमी ने बताया कि वो ड्राइवर के साथ बदतमीजी कर रहा था और गाली गलौच कर रहा था। उसने धमकी दी कि यहां रहना है तो हमारे हिसाब से रहना होगा। शमी के अनुसार लड़के ने शराब पी रखी थी।

शमी ने बताया कि मामला शांत करने के बाद वो अपने घर गए और खाना खाया तभी वो लड़का लगभग 15 मिनट बाद अपने साथ तीन चार लड़को को लेकर वापस आया और उनके घर में घुसने की कोशिश की। गार्ड ने अंदर जाने से रोका तो उनके साथ मारपीट की और इसी बीच उनमें से एक नौजवान ऊपर जाने में कामयाब हो गया। लड़के ने ऊपर जाकर शमी के दरवाजे पर धक्का भी मारा और उनको जान से मारने की धमकी दी।

दरवाजे पर धक्का मारने की वारदात के बाद शमी ने जाधवपुर थानें में इस घटना की शिकायत की। लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंच पाती तब तक वो लड़के वहां से फरार हो चुके थे। आपको बता दें कि शमी के घर के बाहर हुई ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

अगले दिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसी मोहल्ले के तीन लड़कों को गिरफ्तार किया जिन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

Latest Cricket News