A
Hindi News खेल क्रिकेट देहरादून से दिल्ली लौटते समय मोहम्मद शमी हादसे का शिकार, सिर में लगी चोट

देहरादून से दिल्ली लौटते समय मोहम्मद शमी हादसे का शिकार, सिर में लगी चोट

हाल ही में बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाया है।

<p>मोहम्मद शमी</p>- India TV Hindi मोहम्मद शमी

पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद के बाद मोहम्मद शमी की जिंदगी में भूचाल आ गया है। उनके खिलाफ कई धाराओं में मामला तो दर्ज है ही इसके अलावा वो अपने खेल पर ध्यान भी नहीं दे पा रहे हैं। अब शमी और उनके फैंस के लिए एक और झकझोर देने वाली खबर है। दरअसल, देहरादून से दिल्ली लौटते वक्त शमी दुर्घटना का शिकार हो गए और इस कारण उनके सिर में चोट भी आई है। खबरें ये भी हैं कि शमी के सिर में टांके लगाए गए हैं। हादसे के बाद शमी देहरादून में ही हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही शमी के लिए अच्छी खबर तब आई थी जब बीसीसीआई ने उनके कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ा दिया था। शमी के खिलाफ उनकी पत्नी ने मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे लेकिन रिपोर्ट में उनके खिलाफ कुछ नहीं निकला और इसके बाद ही बीसीसीआई ने उनके कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाया। शमी शुरू से ही कहते रहे हैं कि वो पूरी तरह से पाक साफ हैं और उन्होंने कभी भी मैच फिक्स नहीं किए। अपनी सफाई में शमी ने कहा था कि वो पैसों के लिए कभी देश से गद्दारी नहीं कर सकते। आपको बता दें कि हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल के जाधवपुर थाने में पुलिस ने धारा 498-A, 376, 307, 323, 506, 328 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी।

हसीन जहां ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि शमी के दूसरी औरतों के साथ अवैध संबंध हैं। अपनी बात के सबूत के लिए उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी की दूसरी औरतों के साथ कई फोटो शेयर कीं। इसके अलावा हसीन ने शमी के दूसरी लड़कियों के साथ चैटिंग के स्क्रीन शॉट्स भी शेयर किए। हालांकि बाद में उन्होंने वो डिलीट कर दिए। हसीन ने शमी पर मारपीट का आरोप भी लगा दिया। हालांकि शमी ने भी मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि वो बेकसूर हैं। 

Latest Cricket News