A
Hindi News खेल क्रिकेट हसीन जहां ने शेयर किए ऐसे 'सबूत', मुश्किल में पड़ सकते हैं मोहम्मद शमी!

हसीन जहां ने शेयर किए ऐसे 'सबूत', मुश्किल में पड़ सकते हैं मोहम्मद शमी!

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर से बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कई कथित सबूत शेयर किए हैं।

<p>मोहम्मद शमी</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: MDSHAMI.11 मोहम्मद शमी

नई दिल्ली। बर्मिंघम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ अच्छी वापसी करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर से बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कई कथित सबूत शेयर किए हैं। गौरतलब है कि हसीन जहां पहले से ही आरोप लगाती आई हैं कि शमी ने बीसीसीआई से अपनी उम्र के बारे में झूठ बोला है। इसके चलते उन्होंने शमी से कई कथित आईडी प्रूफ शेयर किए हैं। 

हसीन ने कथित तौर पर शमी के 5 दस्तावेजों को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड किया है। इन दस्तावेजों में उनकी 10वीं, 12वीं की मार्कशीट, ड्राइविंग लाइसेंस, बैंक की चेक बुक और वोटर आईडी कार्ड शेयर किया है। इसके जरिए हसीन जहां ने उनकी उम्र में फ्रॉड को दिखाने की कोशिश की है। बता दें कि शमी के ड्राइविंग लाइसेंस में जो उनकी जन्मतिथि है वह 8.5.1982 दर्ज है, जबकि 10वीं की मार्कशीट में यह 3.1.1984 है। 

यही नहीं हसीन जहां ने शमी का जो वोटर आईडी कार्ड शेयर है उसमें शमी 1.1.2001 को ही 21 वर्ष के हो चुके थे। जबकि शमी की 12वीं एक अन्य मार्कशीट भी है, जिस पर उनकी जन्मतिथि 3.9.1990 है। बीसीसीआई के मुताबिक शमी 1990 वाली जन्मतिथि के आधार पर टीम इंडिया में खेलते हैं। हसीन जहां ने फोटो शेयर करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा कि शमी अहमद 420, लेकिन इसे हर तरफ सपॉर्ट है, क्योंकि स्टार हैं।' उन्होंने एक एक चीवी चैनल व मीडिया को शमी का समर्थक बताते हुए बीसीसीआई पर भी शमी को सपॉर्ट करने के आरोप लगाए हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले बर्मिंघम टेस्ट के पहले दिन अच्छा प्रदर्शन करने वाले शमी ने मीडिया से कहा है कि क्रिकेट के प्रति जुनून की बदौलत ही वह कुछ महीने पहले मैदान की बाहर की समस्याओं से उबरने में सफल रहे। पहले टेस्ट के शुरूआती दिन शमी ने 64 रन देकर दो विकेट चटकाये वहीं आर अश्विन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 60 रन देकर चार खिलाड़ियों को आउट किया जिससे इंग्लैंड का स्कोर नौ विकेट पर 285 रन हो गया था। 

Latest Cricket News