A
Hindi News खेल क्रिकेट आर्मी ट्रेनिंग के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने खेली वॉलीबॉल और गाया गाना, वीडिया हुआ वायरल

आर्मी ट्रेनिंग के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने खेली वॉलीबॉल और गाया गाना, वीडिया हुआ वायरल

इसके अलावा उनका एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह आर्मी युनीफॉर्म में फेमस गाना 'मैं पल दो पल का शायर हूं' गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

महेंद्र सिंह धोनी- India TV Hindi Image Source : TWITTER महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्लेबाज इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक लेकर आर्मी में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। आर्मी में होते हुए भी धोनी खेल से अपने को दूर नहीं रख पाए। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें धोनी पैरा टेरिटोरियल बटालियन के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, धोनी की पोस्टिंग दक्षिण कश्मीर में हुई है।

देखें वीडियो

इसके अलावा उनका एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह आर्मी युनीफॉर्म में फेमस गाना 'मैं पल दो पल का शायर हूं' गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वर्ल्ड कप 2019 के बाद क्रिकेट के गलियारों में खबरें थी कि धोनी संन्यास ले लेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। धोनी ने भारतीय टीम से तकरीबन दो महीने का ब्रेक लिया है और वो आर्मी से 31 जुलाई से ही जुड़ गए हैं। धोनी का आर्मी के साथ यह सफर 15 अगस्त तक चलेगा।

उल्लेखनीय है, धोनी के उत्तराअधिकारी माने जा रहे ऋषभ पंत को उनकी गैरमौजूदगी में भारतीय टीम में बतौर विकेटकीपर खेलने की जगह मिली है, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में पंत उम्मीदों पर खड़ा नहीं उतर सके और वो पहली ही गेंद पर आउट हो गए।

Latest Cricket News