A
Hindi News खेल क्रिकेट तस्वीरों में देखिए स्काई डाइविंग का लुत्फ उठा रहे धोनी

तस्वीरों में देखिए स्काई डाइविंग का लुत्फ उठा रहे धोनी

टीम इंडिया जहां श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सिरीज़ में व्यस्त है, वहीं महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं। धोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई पहली तस्वीर में धोनी बैठे हुए नजर आ रहे ह

dhoni- India TV Hindi dhoni

नई दिल्ली: टीम इंडिया जहां श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सिरीज़ में व्यस्त है, वहीं महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं। धोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई पहली तस्वीर में धोनी बैठे हुए नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में डाइविंग के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। 

गौरतलब है कि इससे पहले धोनी का कुत्ते को ट्रेनिंग देते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वे अपने रांची फॉर्म हाउस में अपने पालतू डॉगी जोया और लिली के साथ समय बिताते हुए दिखे थे।

वहीं क्रिकेट से फुर्सत होने पर वह बेटी जीवा को भी समय दे रहे हैं। धोनी, जीवा के साथ मस्ती करते हुए फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। 

आपको बता दें कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं इसलिए वो भारत और श्रीलंका के बीच चल रही टेस्ट सिरीज़ का हिस्सा नहीं हैं।

Latest Cricket News