A
Hindi News खेल क्रिकेट Pics: साक्षी के बर्थडे पर दिखा हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी का 'ब्रोमांस', देखें ये बेहद प्यारी तस्वीरें

Pics: साक्षी के बर्थडे पर दिखा हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी का 'ब्रोमांस', देखें ये बेहद प्यारी तस्वीरें

अब धोनी और हार्दिक पांड्या की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

Pics: साक्षी के बर्थडे पर दिखा हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी का 'ब्रोमांस', देखें ये बेहद प्यारी तस्व- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Pics: साक्षी के बर्थडे पर दिखा हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी का 'ब्रोमांस', देखें ये बेहद प्यारी तस्वीरें  

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह की पत्नी साक्षी धोनी ने रविवार 18 नवंबर को अपना 29वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान धोनी ने अपने करीबियों को मुंबई में पार्टी दी जिसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के तमाम लोग शामिल हुए। चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या भी पार्टी में शामिल हुए। अब धोनी और हार्दिक पांड्या की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

पार्टी भले ही साक्षी के जन्मदिन की रही हो लेकिन पांड्या और धोनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल खुद हार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वे धोनी के पीछे से गले में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। पांड्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमेशा के लिए प्यार..। यही नहीं हार्दिक पांड्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी धोनी की कई फोटो शेयर करते हुए लिखा कि धोनी हमेशा उनके फेवरेट रहे हैं। 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया 21 नवंबर को पहला टी20 मैच खेलेगी। इस टीम में एमएस धोनी को बाहर रखा गया है। इसके अलावा चोट के कारण पांडया को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है। पांड्या फिलहाल रिवकवरी पर अपना ध्यान लगा रहे हैं और माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज तक वे फिट हो सकते हैं। 

Latest Cricket News