A
Hindi News खेल क्रिकेट एम एस धोनी की बेटी जीवा ने प्लैंक एक्सरसाइज में बड़े-बड़ों को दी मात, वीडियो हुआ वायरल

एम एस धोनी की बेटी जीवा ने प्लैंक एक्सरसाइज में बड़े-बड़ों को दी मात, वीडियो हुआ वायरल

एम एस धोनी की तीन साल की बेटी जावी धोनी का प्लैंक एक्सरसाइज करता वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है।

Ziva Dhoni- India TV Hindi Ziva Dhoni

क्रिकेट के खेल में भारतीय स्टार खिलाड़ी एम एस धोनी का कोई सानी नहीं है। धोनी की उम्र भले ही लगातार बढ़ रही हो लेकिन उम्र के इस मुकाम पर भी वो दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं और कई मौकों पर ये देखा भी गया है। अब धोनी की बेटी जीवा भी फिटनेस के मामले में अपने पिता को फॉलो करती दिख रही हैं। हाल ही में जीवा का प्लैंक एक्सरसाइज करता एक वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों छाया हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जीवा प्लैंक एक्सरसाइज कर रही हैं और वो काफी देर तक प्लैंक करती नजर आईं।

जीवा की मां साक्षी धोनी ने खुद ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही वीडियो शेयर करते हुए साक्षी ने लिखा, 'हां, हां उसने (जीवा) ने मुझसे देर तक ऐसा (प्लैंक एक्सरसाइज) की, जब तक की मैंने फोन लेकर उसकी वीडियो नहीं बना ली।' आपको बता दें कि जीवा का ये कोई पहला वीडियो नहीं है जो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। बल्कि जीवा के इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

3 साल की जीवा को इस तरह की एक्सरसाइज करते देख हर कोई दांतों तले उंगली दबा रहा है। वीडियो को खासा पसंद किया जा रहा है और इसे जमकर शेयर भी किया जा रहा है। वीडियो पर कई हजार लाइक्स और शेयर हैं।

आपको बता दें कि प्लैंक करना बड़े से बड़े लोगों के लिए बेहद मुश्किल होता है। इस एक्सरसाइज में अपने शरीर के वजन को अपने हाथों और पैरों पर रखना होता है और एक ही मुद्रा (पोजीशन) में तब तक रहना होता है, जब तक की आप रह सकते हैं। साफ है कि जीवा भी फिटनेस के मामले में अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं। आपको ये भी याद दिला दें कि 37 साल के धोनी ने अपने से 10 साल से भी ज्यादा छोटे हार्दिक पांड्या को रेस में हराकर अपनी फिटनेस का सबूत दिया था।

Latest Cricket News