A
Hindi News खेल क्रिकेट झारखंड के मुख्यमंत्री के साथ MS Dhoni ने की पत्ते से सीटी बजाने की कोशिश

झारखंड के मुख्यमंत्री के साथ MS Dhoni ने की पत्ते से सीटी बजाने की कोशिश

हाल ही में धोनी ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरन के साथ जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम परिसर में सोलर पावर सुविधा, सी थ्री फिटनेस हब और द अपटाउन कैफे का उद्घाटन किया।

MS Dhoni tries to whistle with leaf of Jharkhand Chief Minister- India TV Hindi Image Source : TWITTER : ANI MS Dhoni tries to whistle with leaf of Jharkhand Chief Minister

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान से काफी लंबे समय से दूर चल रहे हैं। लेकिन कई बार उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती है जो खूब धमाल मचाती है। हाल ही में धोनी ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरन के साथ जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम परिसर में सोलर पावर सुविधा, सी थ्री फिटनेस हब और द अपटाउन कैफे का उद्घाटन किया।

इस दौरान धोनी ने हेमंत सोरन के साथ पत्तों से सीटी बजाने का कॉम्पटिशन भी किया। काफी देर तक दोनों ही सीटी बजाने का प्रयास करते रहे, लेकिन कोई भी सीटी बजाने में कामयाब नहीं हो पाया। 

बता दें, धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही भारत के लिए कोई भी मैच नहीं खेला, इसी वजह से बीसीसीआई ने सालाना कॉन्ट्रेक्ट से उन्हें बाहर कर दिया। 

बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्स से बाहर होने के बाद भी धोनी के टी20 वर्ल्ड कप 2020 की उम्मीदें नहीं हुई है। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री पहले ही कह चुके हैं वर्ल्ड कप में टीम में उनका चयन आईपीएल में धोनी की परफॉर्मेंस पर निर्भर करेगा।

हाल ही में धोनी ने झारखंड की रणजी टीम के साथ भी अभ्यास किया। इस दौरान धोनी जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर लग नहीं रहा था कि वह लंबे समय बाद खेल रहे हैं।

झारखंड रणजी टीम के कोच राजीव कुमार ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि उनको लग रहा था कि धोनी को बल्लेबाजी में थोड़ी परेशानी होगी, लेकिन वो बल्ले के बीचोंबीच से गेंद को मार रहे थे। कोच ने कहा कि धोनी ने आईपीएल-2020 की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Latest Cricket News