A
Hindi News खेल क्रिकेट MS Dhoni को मिस कर रही है टीम इंडिया, बस में अभी भी उनकी जगह है खाली

MS Dhoni को मिस कर रही है टीम इंडिया, बस में अभी भी उनकी जगह है खाली

हेमिल्टन जाते हुए इस बार बस में ही चहल ने खिलाड़ियों के इंटरव्यू लेना शुरु कर दिया। इस दौरान उन्होंने वह खाली सीट दिखाई जिस पर महेंद्र सिंह धोनी बैठते थे।

MS Dhoni, Yuzvendra Chahal, India Tour Of New Zealand, NZ vs IND, Chahal TV- India TV Hindi Image Source : BCCI MS Dhoni Yuzvendra Chahal India Tour Of New Zealand NZ vs IND Chahal TV

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है जहां उन्होंने 5 मैच की टी20 सीरीज के पहले दो मैच में मेजबानों को हराकर 2-0 की बढ़त बना ली है। इस सीरीज का तीसरा मैच हेमिल्टन में खेला जाना है और टीम इंडिया ऑकलैंड से हेमिल्टन के लिए रवाना हो चुकी है। अकसर मैच के बात युजवेंद्र अपने चहल टीवी पर खिलाड़ियों के इंटरव्यू लेते दिखते हैं जो काफी मजाकियां अंदाज में होते हैं, लेकिन हेमिल्टन जाते हुए इस बार बस में ही चहल ने खिलाड़ियों के इंटरव्यू लेना शुरु कर दिया। इस दौरान उन्होंने वह खाली सीट दिखाई जिस पर महेंद्र सिंह धोनी बैठते थे।

चहल ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि "एक बंदा है जो हमारे चहल टीवी पर कभी नहीं आए, बहुत आना चाहते थे तड़पते थे, लेकिन हमने कहा अभी नहीं। यहां जो लेजेंड बैठते थे माही भाई, अभी भी यहां कोई नहीं बैठता है। और हम उन्हें बहुत मिस करते हैं।"

चहल टीवी पर जब बुमराह आए तो चहल ने बताया कि उनसे बात करने के लिए उन्हें 50 पेटी (50 लाख) देनी पड़ी है। बुमराह ने चहल टीवी पर कहा "बस जर्नी इंज्वॉय कर रहे हैं, गाने सुन रहे हैं। न्यूजीलैंड मैं पहली बार आया हूं तो मैं देख रहा हूं कैसी कंट्री है।" जब चहल ने पूछा कि आप मेरे साथ डिनर पर क्यों नहीं जाते तो बुमरहा ने कहा "जब आप बुलाओगे तो हम आ जाएंगे।" इसपर चहल ने कहा कि आपको जल्दी बुलाना पड़ेगा तो बुमराह ने जवाब दिया "हां फिर आपको मेरे हिसाब से खाना पड़ेगा। क्योंकि लेट हो जाता है तो हम सो जाते हैं।"

ऋषभ पंत ने चहल टीवी पर कहा "ट्रेनिंग वगैरा काफी अच्छी चल रही है। दोनों मैच जीत गए हैं तो पूरी टीम काफी पॉजीटिव है।"

शमी न्यूजीलैंड दौरे पर सबसे पहले साल 2012 में आए थे तो इसपर चहल ने कहा कि उस समय तो हम टीम इंडिया के लिए खेलने के बारे में सोच रहे होते थे। चहल टीवी पर बात करते शमी ने कहा "चहल आप पंत से 15 साल बड़े हो और मैं आपसे 15 साल बड़ा हूं।"

चहल टीवी पर न्यूजीलैंड के बारे में बात करते हुए केएल राहुल ने कहा "न्यूजीलैंड दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह में से एक है। यहां बड़ी-बड़ी बिल्डिंग नहीं है जहां ग्रीनरी बहुत है।"

उल्लेखनीय है, हेमिल्टन में खेले जाने वाले मैच में एक तरफ टीम इंडिया की नजरे इस मैच को जीतकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाने पर होगी, वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम इस मैच के जरिए सीरीज में वापसी करना चाहेगी। न्यूजीलैंड और भारत के बीच तीसरा टी20 29 जनवरी को खेला जाना है।

Latest Cricket News