A
Hindi News खेल क्रिकेट एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए मोहम्मद हफीज, PCB ने कराया था दोबारा टेस्ट

एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए मोहम्मद हफीज, PCB ने कराया था दोबारा टेस्ट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज का कोरोना वायरस टेस्ट लगातार नाटकीय मोड़ ले रहा है। 

<p>एक बार फिर कोरोना...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए मोहम्मद हफीज, PCB ने कराया था दोबारा टेस्ट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज का कोरोना वायरस टेस्ट लगातार नाटकीय मोड़ ले रहा है। पीसीबी द्वारा कराए गए पहले टेस्ट में जहां हफीज पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अगले ही दिन हफीज ने खुद के निजी टेस्ट की रिपोर्ट ट्विटर पर शेयर की थी जिसमें रिजल्ट नेगेटिव था। लेकिन एक बार फिर उनकी कोरोना रिपोर्ट पाॉजिटिव आई है।

बोर्ड के सूत्रों के अनुसार शौकत खानम अस्पताल में हफीज का फिर से टेस्ट हुआ जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि बोर्ड सभी टेस्ट के नतीजे शनिवार को बतायेगा। सूत्र के अनुसार हफीज अगर पॉजिटिव पाया जाता है तो बोर्ड उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकता है क्योंकि उसने पृथकवास में जाने की बजाय दूसरा टेस्ट कराया।

गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 28 जून, रविवार को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होना था लेकिन उससे पहले ही टीम के 10 खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए। इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी हैं। 

Latest Cricket News