Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट मुंबई के फैन का लेटर हुए...

मुंबई के फैन का लेटर हुए वायरल, बताया कैसे दें चेन्नई को मात

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल में बेशक मुंबई इंडियंस को लोग चेन्नई सुपर किंग्स के ऊपर तरजीह दे रहे हैं, वो इसलिए क्योंकि लीग में मुंबई का रिकार्ड चेन्नई के खिलाफ अच्छा है।

IANS
IANS 12 May 2019, 18:44:50 IST

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल में बेशक मुंबई इंडियंस को लोग चेन्नई सुपर किंग्स के ऊपर तरजीह दे रहे हैं, वो इसलिए क्योंकि लीग में मुंबई का रिकार्ड चेन्नई के खिलाफ अच्छा है। वहीं एक प्रशंसक ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को चेन्नई को मात देने का तरीका सुझाया है। लीग में मुंबई इकलौती टीम है जो चेन्नई पर हावी रही है। मुंबई ने चेन्नई के खिलाफ 16 मैच जीते हैं तो 11 में उसे चेन्नई से हार मिली है। 

मुंबई ने ही चेन्नई को इस सीजन क्वालीफायर-1 में मात दे फाइनल में जगह बनाई थी। चेन्नई ने फिर दिल्ली कैपिटल्स को क्वालीफायर-2 में मात दे फाइनल में जगह बनाई। मुंबई के एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने चेन्नई को मात देने की आठ सूत्री रणनीति बताई है। 

प्रशंसक ने कहा है कि रोहित को चेन्नई के खिलाफ छह गेंदबाज खेलाने चाहिए और उनमें से एक दक्षिण अफ्रीका के बेयुरान हेनड्रिक्स हों। प्रशंसक ने साथ ही सलाह दी है कि हार्दिक पांड्या को आठ से 16 ओवर के बीच में गेंदबाजी करानी चाहिए। मुंबई के प्रशंसक की यह ट्वीट वायरल हो गई और इसके बाद दोनों टीमों के प्रशंसक में जंग भी। 

चेन्नई के ट्विटर हैंडल ने इस ट्वीट के बारे में चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग को अवगत कराया। चेन्नई के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, "एक प्रशंसक ने येलो ब्रिगेड को मात देने के लिए प्लान बनाया है। यह जानकारी हम आपके ध्यान में लाना चाहते हैं।"

ऐसा चौथी बार हो रहा है कि आईपीएल के फाइनल में मुंबई और चेन्नई की टीमें आमने-सामने हो रही हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन