A
Hindi News खेल क्रिकेट पांच लाख में बिके सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन, इस टी20 लीग में मचाएंगे धमाल

पांच लाख में बिके सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन, इस टी20 लीग में मचाएंगे धमाल

नीलामी में अर्जुन को आल राउंडर वर्ग में एक लाख रूपये के आधार मूल्य में शामिल किया गया। बायें हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज अर्जुन भारत की अंडर-19 टीम के लिये अनधिकृत टेस्ट में खेल चुके हैं।

अर्जुन तेंदुलकर- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE अर्जुन तेंदुलकर

मुंबई। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को टी20 मुंबई लीग के दूसरे सत्र के लिये आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब ने शनिवार को पांच लाख रूपये में खरीदा। 

सचिन तेंदुलकर इस लीग के ब्रांड दूत हैं। सुजीत नायक को भी पांच लाख रूपये के मूल्य में खरीदा गया। नीलामी में अर्जुन को आल राउंडर वर्ग में एक लाख रूपये के आधार मूल्य में शामिल किया गया। बायें हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज अर्जुन भारत की अंडर-19 टीम के लिये अनधिकृत टेस्ट में खेल चुके हैं। 

कई टीमों ने उनके लिये बोली लगायी। पर नार्थ मुंबई पैंथर्स ने पांच लाख रूपये की सबसे ऊंची बोली लगायी जिसके बाद नीलामी करा रहे चारू शर्मा ने दो नयी टीमों - आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब और ईगल थाणे स्ट्राइकर्स - को बराबरी करने के मौके (ओटीएम) का विकल्प दिया। 

दोनों टीमों ने ओटीएम का विकल्प चुना जिससे एक बैग में दो कार्ड रखे गये और मुंबई क्रिकेट संघ तदर्थ समिति के सदस्य उन्मेश खानविलकर ने एक कार्ड चुना जो आकाश टाइगर्स का था जिससे उन्होंने जूनियर तेंदुलकर को हासिल किया। लीग 14 मई से वानखेडे स्टेडियम में शुरू होगी। 

Latest Cricket News